लाइव टीवी

टीम इंडिया को बड़ा झटका, अगले 2 महीने तक नहीं खेल पाएगा ये खिलाड़ी!

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 8:12 PM IST
टीम इंडिया को बड़ा झटका, अगले 2 महीने तक नहीं खेल पाएगा ये खिलाड़ी!
हार्दिक पंड्या और बुमराह दोनों को कमर में चोट लगी थी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है, सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया का अहम क्रिकेटर अगले दो महीनों तक क्रिकेट नहीं खेल पाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 8:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के फैंस के लिए बुरी खबर है. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक हार्दिक पंड्या की वापसी में अभी दो महीने लग सकते हैं. मतलब पंड्या न्यूजीलैंड दौरे के बाद होने वाली भारत-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं. न्यूजीलैंड के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी घरेलू सरजमीं पर 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. ये सीरीज मार्च में आईपीएल से पहले होनी है. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक पंड्या क्रिकेट के मैदान में वापसी अब सीधे आईपीएल में करेंगे, जिसका आगाज 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है.

हार्दिक पंड्या सीधे आईपीएल में खेलेंगे-सू्त्र


पंड्या की वापसी में देरी की वजह
सू्त्रों के मुताबिक हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) फिट तो हो चुके हैं लेकिन उन्हें अपने गेंदबाजी एक्शन पर और काम करने की जरूरत है. जिसके लिए उन्हें और ज्यादा समय चाहिए. बता दें हार्दिक पंड्या की कमर में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं. उनका चयन न्यूजीलैंड ए दौरे के लिए हुआ था लेकिन आखिरी समय में उन्हें टीम से बाहर रखने का फैसला लिया गया.

हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड दौरे से बाहर


सोमवार को हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने जमकर गेंदबाजी का अभ्यास किया. इसके अलावा उन्होंने पीठ को मजबूत करने के लिए ट्रेनिंग भी की. पंड्या फिट हैं लेकिन अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनके साथ खासी एहतियात बरती जा रही है.

बता दें मंगलवार से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है. पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 1.30 बजे खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में 17 जनवरी और अंतिम मैच 19 जनवरी को बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा. पिछली बार जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आई थी तो उसने वनडे सीरीज पर 3-2 से कब्जा किया था. इस बार टीम इंडिया उसे कोई मौका नहीं देना चाहेगी.टी20वर्ल्ड कप में बड़ा बदलाव करेगी ICC,16 से बढ़ाकर इतनी होगी टीमों की संख्या!

भारत की प्रैक्टिस के दौरान हादसा, बुलानी पड़ी एंबुलेंस, पंड्या ने...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 8:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर