हार्दिक की एक्ट्रेस के साथ 'डर्टी टॉक' आएगी सबके सामने, तारीख भी हुई तय

प्रशासकों की समिति के चीफ विनोद राय ने गुरुवार को हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दो वनडे का बैन लगाने का सिफारिश की.

News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 5:52 PM IST
News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 5:52 PM IST
भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 'कॉफी विथ करन' में कहे गए अपने अपशब्दों को लेकर माफी मांग ली है लेकिन उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. बॉलीवुड न्यूज आउटलेट ‘KRK Box Office’ ने धमकी दी है कि वे जल्दी ही पांड्या की मुश्किलें बढ़ाने वाले हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि वे इस बात का खुलासा करेंगे कि पांड्या कितने बुरे व्यक्ति हैं. पांड्या को शो में अपने महिलाओं को लेकर कहे गए अपमानजनक कॉमेंट को लेकर चारों तरफ से लानतें भेजी जा रही हैं. वह इस टॉक शो में टीममेट केएल राहुल के साथ शामिल हुए थे. इस दौरान राहुल ने हद में रहते हुए जवाब दिए लेकिन पांड्या हद को पार कर गए. उन्होंने इस दौरान ये भी कहा था कि जब मैंने पहली बार संभोग किया था और घर आया था तो मैंने अपने पैरेंट को बताया था कि मैं करके आया हूं.

उन्होंने ये भी कहा था कि वह अपने पिता को पार्टी में ले गए थे और उन्होंने बताया था कि किस लड़की को वह डेट कर रहे हैं और सभी की ओर उन्होंने एक एक करके इशारा किया था. इसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ा जा रहा है.

बहरहाल, अब वह नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. KRK Box Office ने बताया कि वे जल्दी ही पांड्या की एक नई एक्ट्रेस के साथ बातचीत सार्वजनिक करेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "हम कुछ Struggling एक्ट्रेस के साथ हार्दिक पांड्या की बातचीत सबके सामने शुक्रवार को लाएंगे. तब सारी दुनिया को पता चलेगा कि वह कितने बुरे हैं."


Loading...

इसी बीच प्रशासकों की समिति के चीफ विनोद राय ने गुरुवार को हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दो वनडे का बैन लगाने का सिफारिश की है. इस संबंध में डियाना इडुल्जी के फैसले का इंतजार है. पांड्या के कॉमेंट को नारी द्वेषी और सेक्सिट बताया गया है. इसको लेकर उन्हें चारों तरफ से लानतें भेजी जा रही हैं. इसी वजह से सीओए ने उन्हें बुधवार को कारण बताओ नोटिस भेजा था. जिसके जवाब में ऑलराउंडर ने कहा था कि उन्हें उस बात का अफसोस है और फिर ऐसा कभी नहीं करेंगे. बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को अपनी बात रखने के लिए 24 घंटे दिए थे.

ये भी पढ़ें: Koffee with Karan: विवादित बयान के चलते पंड्या, और राहुल पर लग सकता है 2 मैच का बैन
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...