लाइव टीवी

इस बड़े कप्तान ने LIVE मैच में कहा- वो खिलाड़ी मेरी बहन के साथ बिस्तर में सोया है, इसलिए नहीं खेल रहा!

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 5:46 PM IST
इस बड़े कप्तान ने LIVE मैच में कहा- वो खिलाड़ी मेरी बहन के साथ बिस्तर में सोया है, इसलिए नहीं खेल रहा!
फाफ डुप्लेसी ने LIVE मैच में दिया अजीबोगरीब बयान

फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) मजांसी सुपर लीग में पार्ल रॉक्स की कप्तानी कर रहे हैं, मैच के दौरान टॉस के बाद उन्होंने ऐसा बयान दिया कि किसी को यकीन नहीं हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 5:46 PM IST
  • Share this:
पार्ल. साउथ अफ्रीका में चल रही मजांसी क्रिकेट लीग (Mzansi Super League 2019) में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग के अलावा कई और ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो फैंस को हैरान कर रहा है. हाल ही में पार्ल टीम की ओर से खेल रहे चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने बीच मैदान में जादू दिखाया था वहीं अब पार्ल के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कुछ ऐसा कहा है जो सभी को हैरान कर रहा है.

फाफ डुप्लेसी ने LIVE मैच में कही अजीबोगरीब बात
रविवार को नेलसन मंडेला बे जायंट्स के खिलाफ खेल रही पार्ल रॉक्स के कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) ने टॉस के बाद बेहद विवादित बयान दे डाला. टॉस के बाद जब उनसे टीम में हुए बदलावों पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'टीम में एक बदलाव है. हार्डस विलियन आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वो मेरी बहन के साथ बिस्तर पर लेटे हैं. दोनों ने शनिवार को शादी की है.' फाफ डुप्लेसी के इस बयान को सुनकर सब चौंक गए और सवाल पूछने वाला कमेंटेटर तो हंसने ही लग गया. डुप्लेसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बल्ले से नाकाम रहे डुप्लेसी
पार्ल रॉक्स (Parl Rocks) के कप्तान डुप्लेसी मैच में बल्ले से नाकाम रहे. उन्होंने 22 रनों की पारी खेली. हालांकि उनकी टीम ने 168 रनों का अच्छा स्कोर खड़ा किया. कैमरन डेलपोर्ट ने 39 और हेनरी डेविड्स ने 31 रनों की पारी खेली.

फाफा डुप्लेसी की बहन ने क्रिकेटर हार्डस विलियन से शादी की


वेरीयेन्नी ने नाबाद 36 रन बनाए. इसरु उडाना ने भी 27 रनों की पारी खेली. खबर लिखे जाने तक डुप्लेसी की टीम पार्ल रॉक्स (Parl Rocks) अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है. उसने 9 में से 5 मैच जीते हैं. जबकि 3 में उसे हार मिली है.

विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को किया निराश, नहीं दिया चहल टीवी में इंटरव्यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर