लाइव टीवी

धोनी के भविष्‍य पर इस दिग्‍गज ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 11:41 AM IST
धोनी के भविष्‍य पर इस दिग्‍गज ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात
एमएस धोनी ICC वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. (फाइल फोटो)

एमएस धोनी (MS Dhoni) के पास आईपीएल (IPL) ही टीम इंडिया में वापसी करने का रास्‍ता है, मगर कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 11:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल इवेंट्स नहीं हो रहे हैं और इससे कई खिलाड़ियों के करियर पर भी संकट मंडाराने लगा हैं, जिनमें से एक भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) भी है. पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही धोनी मैदान से दूर है और उम्‍मीद की जा रही है कि वह टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले टीम में वापसी कर लेंगे. टीम में वापसी के लिए उनके पास एक रास्‍ता आईपीएल (IPL) है, जिसे कोरोना वायरस के कारण 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है और इसके आयोजन की संभावना भी कम ही नजर आ रही है. अगर आईपीएल रद्द होता है तो इससे धोनी की वापसी की राह मुश्किल हो जाएगी.

भारत के जाने पहचाने कमेंटेटर और क्रिकेट एक्‍सपर्ट हर्षा भोगले का मानना है कि धोनी का अब टीम इंडिया में खेल पाना संभव नहीं है. क्रिकबज से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि धोनी शायद ही अक्‍टूबर नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप की तरफ देख रहे होंगे. उन्‍होंने यह भी कि शायद धोनी अपनी फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए योगदान देना चाहते हैं.

करीब नौ मिनट तक धोनी ने की बात
हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने पिछले साल आईपीएल में धोनी से जुड़ा एक किस्‍सा शेयर किया, जो यह बताता है कि धोनी के कितना उत्‍साह है. उन्‍हें अभी भी लगता है धोनी सीएसके लिए अपना योगदान देना चाहते हैं. पिछले साल आईपीएल के ग्रुप चरण के अंत में उन्‍हें मैच के बाद धोनी से बात करने का मौका मिला. अक्‍सर दोनों के बीच तीन से चार मिनट ही बात होती थी, मगर उस दिन उन्‍होंने करीब नौ मिनट बात की. भोगले ने कहा कि उस दिन धोनी बात करने के मूड में थे और इसीलिए उन्‍हें रोकना पसंद नहीं करते.



चेन्‍नई फैंस के बनाया धोनी को और नरम


हर्षा भोगले ने कहा कि वह कई सालों से देख रहे हैं कि धोनी बहुत सीधे ही अपनी बात कह देते हैं, मगर चेन्‍नई फैंस के प्‍यार ने उन्‍हें थोड़ा नर्म बना दिया है. भोगले ने धोनी से पूछा था कि जब सीएसके (CSK) के फैंस उन्‍हें थलाइवा कहते हैं तो उन्‍हें कैसा महसूस होता है. भोगले ने कहा कि इस सवाल के बाद उन्‍हें पहली बार धोनी के चेहरे पर नरमी वाले भाव दिखाई दिए.

मंगेतर के साथ जिम में पसीना बहाते दिखे हार्दिक पंड्या, भाई-भाभी भी आए नजर

काउंटी चैंपियनशिप नहीं खेलना चाहते हैं कुक, कहा-स्थगित नहीं रद्द करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 11:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading