IND VS SL: हर्षा भोगले ने चुनी टीम इंडिया की 'धाकड़' Playing 11, संजू सैमसन पर लगाया दांव!

IND VS SL: हर्षा भोगले ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनी (फोटो-संजू सैमसन, हर्षा भोगले इंस्टाग्राम)

IND VS SL: हर्षा भोगले ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनी (फोटो-संजू सैमसन, हर्षा भोगले इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी, जहां वो 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेल सकती है. क्रिकेट एक्सपर्ट और मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने वनडे और टी20सीरीज के लिए अपनी टीम चुनी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को जुलाई में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) दौरे पर जाना है, जहां वो वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी. इस दौरे पर सभी युवा खिलाड़ियों को मौका मिलने वाला है क्योंकि भारत के सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर होंगे. विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका दौरे पर किन-किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा और टीम इंडिया की क्या प्लेइंग इलेवन होगी ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा. इस बीच मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने श्रीलंका में होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है

हर्षा भोगले ने वनडे और टी20 सीरीज के लिए अपनी अलग-अलग प्लेइंग इलेवन चुनी है. हर्षा भोगले ने अपनी वनडे टीम में मनीष पांडे, कुलदीप यादव को भी मौका दिया है. वहीं उन्होंने संजू सैमसन को भी नंबर 4 का बल्लेबाज चुना है. हर्षा भोगले ने संजू सैमसन को वनडे और टी20 दोनों ही टीमों में जगह दी है. वनडे में हर्षा भोगले कुलदीप और चहल की जोड़ी को आजमाने के पक्ष में हैं. वहीं टी20 टीम में वो वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर को मौका दे रहे हैं.

हर्षा भोगले की वनडे प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार.

हर्षा भोगले की टी20 प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल तेवतिया, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर/युजवेंद्र चहल.
इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर पर हुआ विवाद, कहा-मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं

भारत का श्रीलंका दौरा

श्रीलंका और भारत के बीच होने वाली वनडे और टी20  सीरीज के शेड्यूल का आधिकारिक ऐलान अबतक नहीं हुआ है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और 5 टी20 मैच खेलेगी. भारत-श्रीलंका के बीच वनडे मैच, 13, 16 और 19 जुलाई को होंगे. वहीं टी20 सीरीज का पहला मैच 22 जुलाई, दूसरा मैच 24 जुलाई और तीसरा मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. चौथे और पांचवें टी20 पर अबतक कोई खबर सामने नहीं आई है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने ये दावा जरूर किया है कि भारत और श्रीलंका के बीच पांच टी20 मैच होंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज