लाइव टीवी
Elec-widget

जिस खिलाड़ी से उठ गया था विराट का 'भरोसा', उसने 40 गेंद में ठोके 82 रन, लिए 3 विकेट

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 1:50 PM IST
जिस खिलाड़ी से उठ गया था विराट का 'भरोसा', उसने 40 गेंद में ठोके 82 रन, लिए 3 विकेट
हर्षल पटेल आईपीएल में बैंगलोर के लिए खेलते थे

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ऑलराउंडर हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने धमाकेदार प्रदर्शन कर हरियाणा को मेघालय पर 99 रनों की जीत दिलाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 1:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (SYED MUSHTAQ ALI TROPHY) के 127वें मैच में हरियाणा ने मेघालय को 99 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 202 रन बनाए, जिसके जवाब में मेघालय की टीम महज 103 रन ही बना सकी. हरियाणा की जीत में सबसे अहम योगदान ऑलराउंडर हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने दिया, जिन्होंने गेंद और बल्ले से जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ द मैच पुरस्कार हासिल किया.

हर्षल का तूफान
हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने हरियाणा के लिए ओपनिंग करते हुए महज 40 गेंदों में 82 रन ठोक डाले. उनका स्ट्राइक रेट 205 का रहा. अपनी पारी में हर्षल ने 7 छक्के और 5 चौके लगाए. हरियाणा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने दो विकेट महज 36 रनों पर गंवा दिए थे, लेकिन हर्षल ने क्रीज पर टिककर खेलते हुए मेघालय के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. हर्षल के अलावा राहुल तेवतिया ने 16 गेंदों में 31 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, जिसके दम पर हरियाणा का स्कोर 202 तक गया.

हर्षल पटेल ने मेघालय के खिलाफ बनाए 82 रन


गेंदबाजी में भी दिखाया हर्षल ने दम
हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने बल्ले के बाद गेंद से भी अपना दम दिखाया. हर्षल ने मेघालय के 3 बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखाई और उन्होंने अपने 4 ओवर में महज 5.50 के इकॉनमी रेट से 22 रन ही खर्चे. हर्षल पटेल के शानदार प्रदर्शन के दम पर अब हरियाणा की टीम 5 मैचों में 4 जीत के साथ ग्रुप डी में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

हर्षल पटेल ने मेघालय के खिलाफ 3 विकेट भी लिए

Loading...

IPL में कभी विराट की टीम में थे हर्षल
बता दें हर्षल पटेल (Harshal Patel) आईपीएल के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेलने के दौरान सुर्खियों में आए थे. हालांकि साल 2017 के बाद उन्हें बैंगलोर की टीम ने बाहर कर दिया और इसके बाद वो दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े. साल 2017 में जब हर्षल पटेल को बैंगलोर ने स्क्वाड से बाहर किया तो उन्हें महज एक ही मैच में मौका मिला था. हालांकि अगले दो सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी उन्हें सात ही मैच खिलाए. अब हर्षल पटेल फॉर्म में हैं और उम्मीद है कि आने वाले सीजन में दिल्ली की टीम उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देगी.

डे-नाइट टेस्ट से पहले कोहली के लिए खुशखबरी, सौरव गांगुली ने दिया बड़ा 'तोहफा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...