खेल

  • associate partner

IPL 2020: यूएई में मुंबई इंडियंस के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर, फैंस ने पूछा- क्या टीम में हो गए हैं शामिल?

IPL 2020: यूएई में मुंबई इंडियंस के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर, फैंस ने पूछा- क्या टीम में हो गए हैं शामिल?
मुंबई इंडियंस के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के साथ यूएई पहुंचे हैं, खिलाड़ियों के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चार बार खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अपने रिकॉर्ड पांचवें खिताब के लिए तैयारियों में जुटी हैं. टीम पिछले महीने के अंत में यूएई पहुंची थी. होटल में क्वारंटीन रहने के बाद टीम का प्रैक्टिस सेशन भी शुरू हो चुका है. लगातार प्रैक्टिस सेशन के बाद रविवार को टीम का रेस्ट डे था जिसमें खिलाड़ी पूल में समय बिताते नजर आए. हालांकि वायरल हो रही इन तस्वीरों में दिग्गज खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ देखकर फैंस हैरान रह गए.

बतौर नेट बॉलर यूएई पहुंचे हैं अर्जुन
टीम के साथ समय बिता रहे अर्जुन तेंदुलकर को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने सवाल उठाए कि क्या सचिन के बेटे भी पिता की तरह टीम से जुड़ गए हैं. हालांकि ऐसा नहीं है. नियमों के मुताबिक कोई भी टीम नए खिलाड़ी को तबतक टीम से नहीं जोड़ नहीं सकती जबतर कोई खिलाड़ी बाहर न हो जाए. अर्जुन किसी ओर वजह से टीम के साथ हैं. दरअसल, हर टीम नेट बॉलिंग के लिए अतिरिक्त गेंदबाजों को अपने साथ यूएई लेकर गई है. यह वह खिलाड़ी हैं जो ऑक्शन में टीम के साथ नहीं जुड़े हैं. मुंबई ने इसके लिए अर्जुन तेंदुलकर को चुना है.

दिल्ली कैपिटल्स के हर्षल पटेल बोले- इस बार घर का फायदा नहीं, अलग पिच पर खेलना मुश्किल
टीम इंडिया के नेट बॉल भी रह चुके हैं अर्जुन


अर्जुन इससे पहले ही मुंबई के नेट सेशन में नजर आ चुके हैं. 20 साल के अर्जुन इससे पहले टीम इंडिया के लिए भी नेट बॉलर का काम कर चुके हैं. इंग्लैंड के दौरे पर रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते दिखे थे.  वह साल 2017 में हुए महिला वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले भी टीम के लिए नेट बॉलिंग करते नजर आए थे. आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की तरह उनके बेटे पूर्ण बल्लेबाज नहीं है. अर्जुन बॉलिंग ऑलराउंडर हैं. सचिन ने भी अपने करियर में गेंदबाजी की लेकिन वह कभी ऑलराउंडर नहीं बने. टीम में वह हमेशा बल्लेबाज या सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज