पाकिस्तानी गेंदबाज के निकले आंसू, कहा-हर कीमत पर टीम में जगह चाहता हूं

हसन अली करना चाहते हैं पाकिस्तानी टीम में वापसी (फोटो-हसन अली इंस्टाग्राम)

हसन अली करना चाहते हैं पाकिस्तानी टीम में वापसी (फोटो-हसन अली इंस्टाग्राम)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया के खिलाफ आखिरी मैच खेले थे, चोट के चलते वो बाहर हो गए थे लेकिन अब वो कायद ए आजम ट्रॉफी में धमाल मचा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 5:32 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली  (Hasan Ali) ने साल 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी रफ्तार से कहर बरपा दिया था. हसन अली को पाकिस्तान का नया मैच विनर बताया जाने लगा था लेकिन साल 2019 वर्ल्ड कप आते-आते ये तेज गेंदबाज चोट के जंजाल में फंस गया और आज ये नौबत है कि उनकी पाकिस्तानी टीम में वापसी नहीं हो पा रही है. शनिवार को हसन अली ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो हर हाल में पाकिस्तानी टीम में वापसी करना चाहते हैं. ये कहते-कहते हसन अली भावुक भी हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

हसन अली डेढ़ सालों से पाकिस्तानी टीम से बाहर

क्रिकेट पाकिस्तान में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हसन अली ने कहा, 'पिछला डेढ़ साल मेरे लिए मुश्किल समय था. मैं टीम का नियमति सदस्य था और अचानक मुझे डेढ़ सालों तक बाहर रहना पड़ा. मुझे आज भी वो दिन याद है जब पाकिस्तानी टीम गद्दाफी स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच खेल रही थी और मैं नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना इलाज करा रहा था. उस वक्त मेरी आंखों में आंसू थे क्योंकि मैं अपनी टीम के लिए नहीं खेल पा रहा था. वो अफसोसनाक था लेकिन ये जीवन का हिस्सा है. क्रिकेट में उतार-चढ़ाव होते रहते हैं.'

यह भी पढ़ें:
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती हुए

कायद ए आजम ट्रॉफी में हसन अली का जलवा

बता दें हसन अली अब पाकिस्तानी टीम में वापसी के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. अली ने कायद ए आजम ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है. हसन अली सेंट्रल पंजाब के कप्तान हैं. हसन अली ने बताया कि इंटरनेशनल क्रिकेट का अनुभव उनके काम आ रहा है. बता दें हसन अली ने टूर्नामेंट के 9 मैचों में 38 विकेट झटके हैं. हसन अली ने कहा कि वो अब पूरी तरह फिट हैं और चयनकर्ता चाहें तो उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए चुन सकते हैं. हसन अली ने कहा कि वो अभी युवा हैं और तीनों फॉर्मेट में अपना दम दिखाना चाहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज