होम /न्यूज /खेल /SL vs PAK: हसन अली ने फिर टपका दिया आसान सा कैच, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास; वीडियो

SL vs PAK: हसन अली ने फिर टपका दिया आसान सा कैच, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास; वीडियो

SL vs PAK: हसन अली ने श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट के पहले दिन एक आसान कैच छोड़ दिया था. (Hasan Ali Instagram)

SL vs PAK: हसन अली ने श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट के पहले दिन एक आसान कैच छोड़ दिया था. (Hasan Ali Instagram)

SL vs PAK, 1st Galle Test: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच गॉल में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान हसन अली ने ऐसी गलती कर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच गॉल में 2 टेस्ट की सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है. इस टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तानी पेसर हसन अली से ऐसी गलती हुई, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ मीम्स की बाढ़ सी आ गई. दरअसल, हसन अली ने एक बार फिर आसान सा कैच टपका दिया. यह वाकया नसीम शाह के ओवर में हुआ. हसन ने श्रीलंका के 11वें नंबर के बल्लेबाज कसुन रजिथा का हाथ में आया हुआ कैच छोड़ दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नसीम शाह की एक गेंद को रजिथा ने स्क्वेयर लेग की तरफ खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधे स्क्वायर लेग की तरफ गई, जहां हसन अली पहले से खड़े थे. अली के लिए यह कैच बिल्कुल आसान था. वो पूरी तरह गेंद के नीचे भी आ गए थे. लेकिन, जैसे ही गेंद उनके हाथों में आई, उन्होंने कैच छोड़ दिया. इसे पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस पचा नहीं पाए और इसके बाद उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई, जिसमें हसन के खूब मजे लिए गए.

हसन अली वेड का कैच छोड़ बने थे विलेन
यह कोई पहला मौका नहीं है, जब हसीन अली ने आसान सा कैच छोड़ा है. इससे पहले, उन्होंने पिछले साल यूएई में हुए टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया था. यह वाकया ऑस्ट्रेलिया की पारी के 19वें ओवर में हुआ था. इसके बाद वेड ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर लगातार तीन छक्के मारकर ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप के फाइनल में पहुंचा दिया था. इस हार के साथ ही पाकिस्तान का दूसरी बार विश्व कप जीतने का ख्वाब टूट गया था. इसी वजह से श्रीलंका के खिलाफ जब हसन अली ने कैच छोड़ा तो उन्हें पाकिस्तानी फैंस ने दोबारा ट्रोल करना शुरू कर दिया.

T20 WC में जिम्बाब्वे की जगह पक्की होने पर खुशी से झूमे खिलाड़ी, बल्ले के साथ किया टैप डांस; वीडियो

IND vs ENG: तीसरे वनडे में कैसा होगा मैनचेस्टर का मौसम? जानें पिच पर गेंदबाज या बल्लेबाज कौन पड़ सकता है भारी

श्रीलंका पहली पारी में 222 रन बना सका
गॉल टेस्ट की अगर बात करें तो पहले दिन श्रीलंका पहली पारी में 222 रन ही बना सका. पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट झटके. हसन अली और यासिर शाह ने भी 2-2 विकेट अपने नाम किए. श्रीलंका की पहली पारी में दिनेश चांदीमल ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए. वहीं, पहले दिन का खेल खत्म होने पर पाकिस्तान ने भी 24 रन के भीतर अपने दो विकेट गंवा दिए थे.

Tags: Hasan ali, Pakistan, Sri lanka

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें