PSL 2021: हसन अली ने पीएसएल छोड़ा, कहा-क्रिकेट से ज्यादा परिवार जरूरी

हसन अली पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं . (AFP)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली PSL में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से मिलते हैं. उनकी टीम वर्तमान में छह मैचों में आठ अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज हसन अली ने निजी कारणों से पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) छोड़ दिया है. पीएसएल में अली इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं. हसन पाकिस्तान लौटने के लिए अबू धाबी में बनाए गए बायो-बबल से जल्द निकलेंगे.

    हसन ने एक बयान में कहा, "मैं इस्लामाबाद यूनाइटेड के सभी प्रशंसकों से कहना चाहता हूं, दुर्भाग्य से, व्यक्तिगत कारणों से मुझे पीएसएल के बाकी मैचों से बाहर होना पड़ाॉ. कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है." उन्होंने आगे कहा, "मैं इस्लामाबाद यूनाइटेड के समर्थन के लिए शुक्रगुजार हूं. यह टीम वास्तव में एक परिवार है जो हर मुश्किल समय में आपके साथ खड़ा है. मैं बाकी पीएसएल मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं देता हूं." इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान ने स्वीकार किया कि हसन की गैरमौजूदगी टीम के लिए 'बहुत बड़ी क्षति' होगी. खान ने कहा कि कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं.

    शादाब ने कहा, "हम अभी हसन की स्थिति को समझते हैं, परिवार हमेशा पहले आता है. हम हसन को शुभकामनाएं देते हैं. इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम में हमेशा एक परिवार की तरह एक-दूसरे की देखभाल करते हैं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे." इस्लामाबाद यूनाइटेड वर्तमान में छह मैचों में आठ अंकों के साथ पीएसएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.

    यह भी पढ़ें:

    उनादकट ने श्रीलंका दौरे के लिए नहीं चुने जाने के बाद सोशल मीडिया छोड़ा, बोले- आखिर तक लड़ता रहूंगा

    न्यूजीलैंड को आईसीसी ट्रॉफी दिलाने वाला गेंदबाज बना दिवालिया, बस की सफाई कर पेट पाला

    इस्लामाबाद यूनाइटेड के मालिक अली नकवी ने कहा, "दुर्भाग्य से हसन आने वाले दिनों में टीम छोड़ देंगे. वह इस सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए एक ग्रेट लीडर और परफॉर्मर रहे हैं. लेकिन इस्लामाबाद यूनाइटेड में हमारा हमेशा विश्वास रहा है कि हमारी पेशेवर प्रतिबद्धता हमारी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के अधीन हैं. जब हम कहते हैं कि हम एक परिवार हैं तो हम वास्तव में इसका मतलब रखते हैं और एक व्यक्ति के लिए उसके परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है. हम हसन को शुभकामनाएं देते हैं, और उसके फैसले का तहे दिल से समर्थन करते हैं."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.