होम /न्यूज /खेल /

हसीन जहां ने स्वतंत्रता दिवस पर किया डांस, VIDEO में दिखी भारतीय संस्कृति की झलक

हसीन जहां ने स्वतंत्रता दिवस पर किया डांस, VIDEO में दिखी भारतीय संस्कृति की झलक

हसीन जहां ने स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर किया डांस. (Hasin Jahan Instagram)

हसीन जहां ने स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर किया डांस. (Hasin Jahan Instagram)

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह 76वें स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर नृत्य करते हुए नजर आ रही हैं.

हाइलाइट्स

हसीन जहां ने स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर किया नृत्य
सुपरहिट हिंदी सांग 'देश मेरा रंगीला' पर डांस करती आईं नजर
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हैं हसीन जहां

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह 76वें स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर नृत्य करते हुए नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में वह सुपरहिट हिंदी सांग ‘देश मेरा रंगीला’ पर कुछ लड़कियों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इससे पहले उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया बड़ी तेजी से वायरल हुआ था. इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से एक खास अपील की थी.

दरअसल उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत, इसके साथ उन्होंने लिखा कि हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्तान या भारत होना चाहिए. मैं माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री से अपील करती हूं कि इंडिया का नाम बदल दीजिए. जिससे पूरी दुनिया हमें भारत या हिंदुस्तान ही कहे.’

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: शिखर धवन ने सीरीज शुरू होने से पहले जिम्बाब्वे के इस बल्लेबाज के गाए गुणगान, गेंदबाजों को किया सतर्क

बता दें एक लंबे समय से मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां अलग-अलग रह रहे हैं. खबरों की माने तो इन दोनों के बीच साल 2018 में विवाद हुआ था. उस दौरान भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने उनके उपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. इस घटना के बाद से दोनों पति-पत्नी एक साथ रहने के बजाय अलग-अलग रहते हैं.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. हालांकि यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और साल 2018 में आपसी कलह की वजह से लगभग टूट गया. शमी की पत्नी ने इस दौरान भारतीय क्रिकेटर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस दौरान शमी का उनके साथी खिलाड़ियों एवं बीसीसीआई ने खासा सपोर्ट किया था.

Tags: Cricket, Cricket news, Hasin jahan, Independence day, Mohammed Shami

अगली ख़बर