Home /News /sports /

हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर करके कहा- कुत्ते भौंकते हैं...

हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर करके कहा- कुत्ते भौंकते हैं...

हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

हसीन जहां (Hasin Jahan) भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी है

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) इन दिनों खबरों में हैं. सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करने को लेकर वह फैंस के निशाने पर आ गई जिन्होंने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. टोलर्स ने कहा था कि एक मां और मुस्लमान होने के नाते यह सब उन्हें शोभा नहीं देता. हालांकि लगता नहीं कि हसीन जहां (Hasin Jahan)  इसे चुपचाप सहने वाली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपने डांस वीडियो को शेयर करके ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. हालांकि यह अकाउंट वैरिफाइड नहीं है लेकिन हसीन जहां की वीडियो इसी अकाउंट से शेयर होते हैं.

    हसीन जहां ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
    हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक साथ तीन वीडियो शेयर किए हैं और वह तीनों में डांस करती दिख रही हैं. पहले वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'कोई रोक सके तो रोक ले'. वहीं दूसरे वीडियो में कमरे के अंदर डांस करते दिख रही हैं और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, 'हाथी गुजरता है तो कुत्ते भौंकते हैं लेकिन हाथी चाल नहीं बदलता.'.

    हसीन जहां ने साफ किया कि वह डरने वाली नहीं है और जैसी हैं वैसी ही रहेंगी. एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए हसीन जहां ने एक औऱ वीडियो शेयर किया जिसमें वह 'मैंने कोई जादू नहीं किया गाने पर डांस कर रही थी. उन्होंने लिखा, 'मैंने आग लगा दी है, अब तुम फटते रहो.' कई फैंस ने उनके डांस और खूबसूरती की तारीफ की लेकिन कुछ फैंस ने हसीन जहां को शमी के पास वापस जाने की सलाह भी दी है.




    साल 2018 में शमी पर लगाए थे गंभीर आरोप
    साल 2018 में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उस वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हसीन जहां की जांच बीसीसीआई को भी करनी पड़ी थी हालांकि उन्हें क्लीन चिट दे दी गई. इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप का गंभीर आरोप तक लगा दिया था. यही नहीं उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था.

    कोरोना वायरस के कारण टेंट में रहने को मजबूर है यह क्रिकेटर, कहा- इस बीमारी ने सब तबाह कर दिया

    लॉकडाउन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने खेला क्रिकेट, किया चाइनीज ऐप का इस्तेमाल!undefined

    Tags: Hasin jahan, Mohammed Shami, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर