मोहम्मद शमी ने आरोप साबित करने को कहा तो 'मुमताज' बनकर हसीन जहां ने दिया उल्टा जवाब

हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी ट्रोल होती हैं लेकिन हर बार वह मुंहतोड़ जवाब देती है

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. कभी अपने डांस वीडियो के कारण तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से. हालांकि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन इसका हसीन जहां (Haseen Jahan)  पर असर नहीं होता. वह हर सवाल का जवाब अपने अंदाज में देती है. कुछ दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें वह बिना कपड़ों के दिखाई दे रही थी. हसीन जहां ने इसके साथ ही मोहम्मद शमी के लिए कैप्शन लिखा था जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हुईं और शमी ने उनसे आरोपों का सबूत मांगा था. हसीन जहां ने अब एक बार फिर अपने अंदाज में इन टोर्लस और शमी को जवाब दिया है.

हसीन जहां ने शेयर किया डांस वीडियो
हसीन जहां के तस्वीर शेयर करने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. उनका कहना था कि हसीन जहां शमी पर जो आरोप लगा रही हैं उसे साबित करे. कुछ फैंस ने तो उन्हें यहां तक कह दिया कि वह पोर्न स्टार बनना चाहती है. वहीं फैंस के साथ-साथ मोहम्मद शमी ने भी हसीन जहां से उनके लगाए सभी आरोपों को साबित करने को कहा था. हसीन जहां ने अब अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'किसी को कुछ साबित करने के लिए यह जिंदगी काफी छोटी है.' इसके साथ ही हसीन जहां ने सभी की बोलती बंद कर दी जो उनसे सवाल कर रहे थे.
 
View this post on Instagram
 

Life is too short to prove urself #hasinjahanfam #hasinjahan #hasinjahanentertainment #hasinjahanfun #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on






2018 में हसीन जहां के आरोपों ने मचाया था हंगामा
साल 2018 में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उस वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हसीन जहां के आऱोपों के बाद  बीसीसीआई ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रखा था. हालांकि बाद में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई. इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप का आरोप तक लगा दिया था. यही नहीं उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था. इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए.

केरल में बच्चे के सामने मां से हुआ गैंगरेप, ये भारतीय क्रिकेटर बोला - मर गई है इंसानियत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज