होम /न्यूज /खेल /क्‍या आपने देखा टीम इंडिया का 'पुजारा डांस'

क्‍या आपने देखा टीम इंडिया का 'पुजारा डांस'

टीम इंडिया का जश्‍न

टीम इंडिया का जश्‍न

मैच के बाद टीम ने इस जीत का जश्न डांस करके मनाया. कप्तान कोहली सहित पूरी टीम ने मैदान पर एक स्टेप किया, लेकिन पुजारा खड ...अधिक पढ़ें

    टीम इंडिया ने 71 साल बाद ऑस्‍ट्रेलिया में टेस्‍ट सीरीज जीतने का रिकॉर्ड कायम किया है, लिहाजा बड़ा जश्‍न तो बनता ही है. इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली के साथ साथ पूरी टीम इंडिया डांस कर रही है.

    दरअसल, मैच के बाद टीम ने इस जीत का जश्न डांस करके मनाया. कप्तान कोहली सहित पूरी टीम ने मैदान पर एक स्टेप किया, लेकिन पुजारा यहां खड़े रहे और ऐसे में विकेटकीपर रिषभ पंत आकर उनका हाथ पकड़कर डांस कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाबी नहीं हो पाते. वैसे डांस करने की योजना टीम के सबसे मनमौजी खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की थी, जिसके बारे में कोहली को भी बाद में बता चला. टीम इंडिया के डांस का ये वीडियो क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने शेयर किया है. भारत की ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज की जीत के नायक पुजारा ने टीम के लिए 521 रन बनाये और मैन ऑफ द सीरीज रहे, लेकिन जब नाचने की बारी आयी तो वह पूरी तरह विफल रहे.




    प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री से जब इस डांस के बारे में पूछा गया तो कोहली ने कहा कि यह पंत की योजना थी और उन्हें नहीं मालूम था कि वह क्या करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन ईमानदारी से कंहू तो यह बहुत अच्छा था और बहुत आसान था, लेकिन पुजारा इसे कर नहीं पाए. आप देख सकते हैं कि वह सिम्पल खड़े हैं. बारिश के कारण सिडनी टेस्ट ड्रॉ रहा, जिस कारण 3-1 से जीत का सपना देख रही भारत को 2-1 से ही संतोष करना पड़ा.



    ये भी पढ़ें-इसी रफ्तार में रहे कोहली तो जल्‍द ही तेंदुलकर को भी भूल जाएंगे लोग!

    Tags: Border Gavaskar Trophy, Cheteshwar Pujara, India vs Australia 2018, Rishabh Pant, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें