IPL 2021: अजहरुद्दीन ने हैदराबाद में मैच कराने की पेशकश की, BCCI से कहा- मुश्किल वक्त में आपके साथ

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने हैदराबाद में आईपीएल कै मैच कराने की पेशकश की. उन्होंने ट्वीट कर बीसीसीआई को ये प्रस्ताव दिया. (Mohammed Azharuddin twitter)

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने हैदराबाद में आईपीएल कै मैच कराने की पेशकश की. उन्होंने ट्वीट कर बीसीसीआई को ये प्रस्ताव दिया. (Mohammed Azharuddin twitter)

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने हैदराबाद में आईपीएल कै मैच कराने की पेशकश की है. उन्होंने ट्वीट किया कि मुश्किल वक्त में हम सभी के लिए ये और भी जरूरी हो जाता है कि एक-दूसके के साथ खड़े रहें. ऐसे में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई को स्टेडियम समेत तमाम सुविधाएं देना चाहता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने हैदराबाद में आईपीएल कै मैच कराने की पेशकश की है. क्योंकि मुंबई में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में बीसीसीआई (BCCI) मुंबई के विकल्प के तौर पर बैकअप वेन्यू के बारे में विचार कर रहा है. इसे देखते हुए ही अजहरुद्दीन ने ये प्रस्ताव रखा है. अजहरुद्दीन इस समय हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन(Hyderabad Cricket Association) के अध्यक्ष हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि इस मुश्किल वक्त में हम सभी के लिए ये और भी जरूरी हो जाता है कि एक-दूसके के साथ खड़े रहें. ऐसे में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई को स्टेडियम समेत तमाम सुविधाएं देना चाहता है. ताकि लीग का आयोजन पूरी सुरक्षा के साथ हो सके.

बता दें कि बीसीसीआई पदाधिकारी पहले ही इस बात का इशारा कर चुके हैं कि अगर मुंबई में कोरोना के कारण लॉकडाउन लगता है तो इस सूरत में हैदराबाद और इंदौर बैकअप वेन्यू हो सकते हैं. लेकिन बीसीसीआई को अभी भी भरोसा है कि वो मुंबई में मैच करा लेगी. मुंबई को आईपीएल के 10 मैचों की मेजबानी करनी है. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इस मसले पर कहा कि हां, हैदराबाद एक ‘स्टैंड बाई’स्थल में से एक है, लेकिन सभी व्यावहारिक कारणों को देखते हुए हम मुंबई से मैच शिफ्ट करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. इतने कम समय में एक और ‘बायो-बबल’ बनाना मुश्किल होगा.

वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए

इस बीच, शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी. इसके अलावा आईपीएल मैनेजमेंट से जुड़ी इवेंट कंपनी के 6 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. यहां शनिवार को 49,447 नए मरीज मिले थे, जबकि 277 की मौत हुई थी. राज्य में अब तक 29.53 लाख लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. कुछ दिन पहले ही राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सख्त लॉकडाउन लगाने की चेतावनी दे चुके हैं. ऐसे में मुंबई में लीग के मुकाबले कराना बीसीसीआई के लिए आसान नहीं होगा.
अब तक तीन खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

कर्मचारियों और इवेंट कंपनी के लिए काम करने वाले लोगों के अलावा अब तक लीग के तीन खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इसमें ताजा नाम विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के देवदत्त पडिक्कल हैं. रविवार को ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. उनसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल और कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा भी पॉजिटिव आ चुके हैं. अब तक स्टाफ और खिलाड़ियों को मिलाकर कुल 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज