Home /News /sports /

शोएब अख्तर ने की ब्रेट ली की खिंचाई, कहा-कपिल शर्मा के शो पर तो...

शोएब अख्तर ने की ब्रेट ली की खिंचाई, कहा-कपिल शर्मा के शो पर तो...

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि ब्रेट ली (Brett Lee) मैदान पर बल्लेबाजों के लिए खौफ बनकर उतरते थे.

    नई दिल्ली. दुनिया के दिग्गज तेज गेंदबाजों की बात हो तो पाकिस्तान के शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और आस्ट्रेलिया (Australia) के ब्रेट ली (Brett Lee) के बिना ये लिस्ट पूरी होना नामुमकिन है. अपने खेलने के दिनों में जब ये दोनों गेंदबाज चरम पर थे तो यकीन मानिए दुनिया का कोई बल्लेबाज ऐसा नहीं होगा जो इनका सामना करना चाहता था. हालांकि अब दोनों ही गेंदबाज संन्यास के बाद के जीवन का लुत्फ उठा रहे हैं. अख्तर जहां अपने यूट्यूब चैनल से क्रिकेट की बारीकियों पर बात करते हैं, वहीं ब्रेट ली अभिनय और म्यूजिक का शौक पूरा कर रहे हैं. हालांकि अब शोएब अख्तर ने कपिल शर्मा शो पर पहुंचे ब्रेट ली की जमकर खिंचाई की है.

    दरअसल, शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कपिल शर्मा के एक पुराने शो का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने हिस्सा लिया था. इस एपीसोड में ब्रेट ली ने बताया कि जब भी वह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरते थे तो गेंदबाजों से काफी डरे हुए रहते थे.

    खुद बल्लेबाजों में खौफ भरते थे ब्रेट ली
    कपिल शर्मा शो में दिए गए इसी बयान को लेकर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ब्रेट ली (Brett Lee) की खिंचाई की. उन्होंने कपिल शर्मा शो के इस पुराने एपिसोड का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, बिंगा कितने ईमानदार और विनम्र हैं. जबकि अपने खेलने के दिनों में वो खुद बल्लेबाजों के लिए खौफ होते थे. बता दें कि मैदान पर ब्रेट ली को बिंगा नाम से भी जाना जाता था.

    कपिल शर्मा से बोले ब्रेट ली, स्पिनर से भी डर लगता है
    दरअसल, इस शो में कपिल शर्मा ने ब्रेट ली से पूछा था कि क्या उन्हें किसी गेंदबाज से डर लगता था. इस पर ली ने कहा कि सभी से. यहां तक कि स्पिनरों से भी. ली के अनुसार, मैंने अपने खेलने के आखिरी तीन सालों में ये महसूस किया कि अगर मैं बल्लेबाजी के दौरान अपनी आंखें खुली रखता तो ज्यादा सही रहता. मेरा ध्यान इस बात पर रहता था कि गेंद मुझे न लग जाए.

    एक वाकये का जिक्र करते हुए ब्रेट ली ने बताया कि कैसे उन्हें शोएब अख्तर का सामना करना पड़ा. ली ने कहा, मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतर गया था और काफी नर्वस था. मेरा उपनाम बिंगा है तो मुझे किसी ने इसी नाम से पुकारा. मैंने देखा कि करीब 75 मीटर दूर शोएब अख्तर खड़े हैं. वह ऐसे गेंदबाजी कर रहे थे जैसे कह रहे हों कि मैं तुम्हारी जान लेकर ही रहूंगा.

    भारत-पाकिस्तान सीरीज पर श्रीसंत ने दिया बड़ा बयान, कहा-सीरीज तब होगी जब...

    हेड शेव हुए कपिल देव तो अनुपम खेर ने ली चुटकी- 'गंजों की महफिल में स्वागत है'undefined

    Tags: Brett lee, Cricket news, Pakistan cricket team, Shoaib Akhtar, Sports news, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर