लाइव टीवी

पाकिस्तानी खिलाड़ियों का सामने आया सच, ट्रेनिंग से बचने के लिए बनाते हैं ऐसे अजीब बहाने

भाषा
Updated: October 15, 2019, 1:30 PM IST
पाकिस्तानी खिलाड़ियों का सामने आया सच, ट्रेनिंग से बचने के लिए बनाते हैं ऐसे अजीब बहाने
मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता के तौर पर मिस्बाह उल हक की यह पहली सीरीज थी

मिस्बाह उल हक (Misbah ul Haq) कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के रवैये से भी खुश नहीं है जो खराब समय में जिम्मेदारी लेने से बचते हैं.

  • Share this:

कराची. मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बा‍ह उल हक (Misbah ul Haq) कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों के रवैये से काफी निराश हैं जो अभ्यास से बचते हैं और जिनमें अनुशासन का अभाव है. हाल ही में श्रीलंका (Sri Lanka) की टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान के घर में उनका सफाया किया था और मिस्बाह इससे काफी निराश हैं कि घरेलू मैदान पर शीर्ष टीम को श्रीलंका ने इतनी बुरी तरह से हरा दिया. एक सूत्र ने कहा कि मिस्बा‍ह (Misbah ul Haq) सबसे ज्यादा इस बात को लेकर खफा हैं कि मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता के तौर पर यह उनकी पहली सीरीज थी और कुछ खिलाड़ी प्रबंधन के निर्देश मानने को तैयार नहीं थे. उन्होंने फिटनेस के ऊंचे मानदंड बनाए रखने के लिए अभ्यास भी नहीं किया.




मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता के तौर पर यह उनकी पहली सीरीज थी
ऐसा भी कहा जा रहा है कि मिस्बाह सरफराज अहमद से भी खुश नहीं हैं

सूत्र ने कहा कि वह निराश हैं कि कुछ खिलाड़ी अभ्यास को हल्के‍ में ले रहे हैं और अनुशासन में भी सुधार नहीं है. वह कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के रवैये से भी खुश नहीं है जो खराब समय में जिम्मेदारी लेने से बच रहे हैं. एक अन्य सूत्र ने कहा कि मिस्बा‍ह तीन सीनियर खिलाड़ी वहाब रियाज (Wahab Riaz), इमाद वसीम (Imad Wasim) और हैरिस सोहेल (Haris Sohail) के रवैये से हैरान हैं. कई बार महसूस किया गया है कि वे लोग ट्रेनिंग और नेट्स ट्रेनिंग से बचने के लिए बहाने बना रहे हैं. हैरिस सोहेल (Haris Sohail) ने दर्द का बहाना बनाने की आदत बना ली है.



सूत्र का कहना है कि अभी के हालात कुछ अच्छे नहीं हैं और उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले  ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टी20 और टेस्ट टीम चुनते समय बतौर मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह (Misbah ul Haq)  कुछ कठिन फैसले ले सकते हैं.


आधी रात को अपनी नई टीम के साथ दिखे सौरव गांगुली, अनुराग ठाकुर भी मौजूद

IND vs SA: लाे स्कोरिंग मैच में मिताली राज ने जड़ दिया 'शतक', रचा इतिहास
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...