• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • खराब है पोलार्ड का गुस्सा, लाइव मैच में गेंदबाज को मारने फेंका दिया था बल्ला

खराब है पोलार्ड का गुस्सा, लाइव मैच में गेंदबाज को मारने फेंका दिया था बल्ला

PC - IPL

PC - IPL

ये पहला मौका नहीं था जब पोलार्ड को मैदान पर गुस्सा आया हो. वह पहले भी कई बार मैदान पर अपना गुस्सा दिखा चुके हैं...

  • Share this:
    आईपीएस सीजन 12 के फाइनल मैच में खराब अंपायरिंग पर कायरन पोलार्ड को गुस्सा आ गया. जिसके बाद पहले तो उन्होंने अपना बल्ला हवा में उछाल दिया. वहीं बाद में वह क्रीज के बाहर खड़े हो गए और जैसे ही ब्रावो गेंदबाजी करने आए तो वह क्रीज से दूर चले गए. जिसके बाद अंपायर को उनसे बात करने जाना पड़ा. हालांकि ये पहला मौका नहीं था जब पोलार्ड को मैदान पर गुस्सा आया हो. वह पहले भी कई बार मैदान पर अपना गुस्सा दिखा चुके हैं...

    - 2014 में भी एक बार पोलार्ड को ऐसा गुस्सा आया था. RCB के गेंदबाज मिशेल स्टार्क पर पोलार्ड को इतना गुस्सा आया की उन्होंने अपना बल्ला ही फेंक दिया. हुआ कुछ ऐसा कि मिशेल स्टार्क ने अपने ओवर की चौथी गेंद पर बाउंसर फेंकी जिसके बाद पोलार्ड के पास आकर कुछ कहा, पोलार्ड ने हाथ से स्टार्क को वापस जाकर गेंदबाजी करने को कहा. इसके बाद जब उन्होंने 5वीं गेंद फेंकी, किसी वजह से पोलार्ड गेंद फेंकने से ठीक पहले विकेट से हट गए. ऐसे में आमतौर पर गेंदबाज रुक जाते हैं लेकिन स्टार्क ने पूरी जान लगाकर गेंद फेंकी और पोलार्ड के शरीर को निशाना बनाया, जिससे पोलार्ड को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने स्टार्क की ओर बल्ला फेंका. हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आई.

    धोनी ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, आईपीएल में कोई भी नहीं कर पाया ऐसा

     - 2015 में भी एक बार पोलार्ड को मैदान पर गुस्सा आया. इस बार उनका गुस्सा दिखने का तरीका काफी अलग था. मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच आईपीएल मैच में पोलार्ड की अपने वेस्टइंडीज के साथी क्रिस गेल के साथ झड़प हो गई. जिसके अंपायर ने बीच में हस्तक्षेप किया लेकिन ये बात पोलार्ड को पसंद नहीं आई. इससे नाराज पोलार्ड टीम के डगआउट में गए और उन्होंने मैदानी अंपायरों के व्यवहार पर नाखुशी जताने के लिये अपने मुंह पर सेलो टेप लगा दिया.

    PC- IPL




    - पोलार्ड अपना गुस्सा मैदान ही नहीं बल्कि बाहर भी जाहिर कर देते हैं. 9 अप्रैल को हुए मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के मैच के दौरान कॉमेंटेटर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने पोलार्ड के बारे में ये कहा दिया कि ‘पोलार्ड को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की समझ नहीं है, वो सिर्फ आखिरी 6 ओवर में ही अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं.’ मैच के बाद जब पोलार्ड को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसके लिए ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज