होम /न्यूज /खेल /पूर्व क्रिकेटर ने BCCI चयनकर्ता की नौकरी के आवेदन से किया इनकार, बोले- 'मैंने इस पोस्ट...

पूर्व क्रिकेटर ने BCCI चयनकर्ता की नौकरी के आवेदन से किया इनकार, बोले- 'मैंने इस पोस्ट...

हेमांग बदानी ने सोशल मीडिया पर दी अपनी प्रतिक्रिया. (Hemang badani twitter)

हेमांग बदानी ने सोशल मीडिया पर दी अपनी प्रतिक्रिया. (Hemang badani twitter)

टी20 विश्व कप में हार के बाद बीसीसीआई ने चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली पैनल को बर्खास्त कर दिया. बीसीसीआई ने इन रिक्त पद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पूर्व क्रिकेटर हेमांग बदानी ने तोड़ी चुप्पी
सनराइजर्स हैदराबाद के कोच है हेमांग बदानी

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप में हार के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने चेतन शर्मा (Chetan Sharma) की अध्यक्षता वाली पैनल का बर्खास्त कर दिया था. बीसीसीआई ने इस पैनल के लिए 5 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे है. कई पूर्व क्रिकेटरों ने इन पदों के लिए आवेदन कर भी दिया है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के फील्डिंग कोच हेमांग बदानी (Hemang Badani) ने भी इस पोस्ट के लिए आवेदन किया था, लेकिन बदानी ने इन खबरों से इनकार किया है.

बदानी ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा,” मेरे सभी फैंस, शुभचिंतक और मेरे दोस्तों के लिए मैं कुछ स्पष्ट करना चाहता हूं. मैं बीसीसीआई चयन पैनल का हिस्सा बनने को एक विशेषाधिकार और सम्मान मानता हूं. मैंने इस पद के लिए आवेदन नहीं किया है. जैसा कि कई मीडिया ऐसा दावा कर रही हैं. सभी आवेदकों को शुभकामनाएं”.

FIFA World Cup: मौजूदा चैंपियन फ्रांस हारकर भी कैसे पहुंच गया प्री क्वार्टर फाइनल में… ऑस्ट्रेलिया ने भी अंतिम-16 में मारी धांसू एंट्री

Mohammad Kaif Birthday: वह खिलाड़ी जिसने भारतीय फील्डिंग में लाई क्रांति… युवराज सिंह से है खास कनेक्शन

हेमंग बदानी ने भारत के लिए 4 टेस्ट और 40 वनडे मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 94 और 867 रन बनाए हैं. वनडे क्रिकेट में उनके नाम 1 शतक है. जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2001 में जड़ा था. उन्होंने वनडे क्रिकेट में 3 विकेट भी लिए हैं. वह अभी सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा है. इससे पहले वह चेपॉक सुपर लीग और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में कोचिंग की भूमिका निभा चुके हैं.

Tags: BCCI, BCCI Cricket, Icc world cup

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें