लाइव टीवी

हेनरी निकोल्स ने अपनी अंगुलियों से रोका स्टीव स्मि‌थ का शतक, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा VIDEO

News18Hindi
Updated: December 27, 2019, 1:26 PM IST
हेनरी निकोल्स ने अपनी अंगुलियों से रोका स्टीव स्मि‌थ का शतक, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा VIDEO
हेनरी निकोल्स ने लिया शानदार कैच

न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच (Boxing Day Test Match) में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) 242 गेंदों में 85 रन बनाकर आउट हुए और शतक से चूक गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2019, 1:26 PM IST
  • Share this:
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच खेल जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) मेलबर्न (Melbourne) में खेला जा रहा है. मैच के पहले दिन 77 रन पर नाबाद रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के फॉर्म को देखकर उम्मीद की जा रही थी वह एक बार फिर अपने अर्धशतक को शतक में बदल देंगे हालांकि हेनरी निकोल्स (Henry Nicholas) के शानदार कैच ने उनकी इस कोशिश को नाकाम किया. नील वेगनर (Neil Wegnar) की गेंद पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का कैच लपकर हेनरी निकोल्स ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को बड़ा झटका दिया.

हेनरी निकोल्स के शानदार कैच ने स्मिथ को शतक पूरा करने से रोका
पारी के 104वां ओवर लेकर आए वेगनर (Neil Wegnar) ने अपनी बाउंसर से स्टीव स्मिथ को काफी परेशान किया. इसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर स्मिथ (Steve Smith) ने शॉट खेला जो स्लिप की ओर गया. गली में खड़े निकोल्स (Henry Nicholas) ने गेंद को देखा और फिर पीछे मुड़कर एक हाथ से शानदार कैच लेकर स्मिथ के साथ-साथ साथी खिलाड़ियों को भी हैरान कर दिया. स्मिथ (Steve Smith) 242 गेंदों में 85 रन बनाकर पवेलियन लौटे. साल 2014 में भारत के खिलाफ हुए बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद यह पहला मौका है जब स्मिथ मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट में शतक लगाने से चूके हैं.



टिम पेन और ट्रेविस हेड ने संभाली पारी
हालांकि इसके बाद टिम पेन (Tim Paine) ने ट्रेविस हेड (Travis Head) के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 150 रन की साझेदारी की. कप्तान पेन  ने 138 गेंदों में 79 कनों की पारी खेली वहीं ट्रेविस हेड ने शकतीय पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल से निकाला. वेगनर ने न्यूजीलैंड (New Zealand) की ओर से सबसे ज्यादा चार विकेट लिए.

australia vs new zealand test, aus vs nz score, aus vs nz test news, aus vs nz day night test, mitchell starc bowling, ऑस्‍ट्रेलिया न्‍यूजीलैंड टेस्‍ट, मिचेल स्‍टार्क बॉलिंग, डे नाइट टेस्‍ट
ऑस्‍ट्रेलियन टीम हर साल खेलती है बॉक्सिंग डे टेस्ट (AP Photo)


उनके अलावा टिम साउदी (Tim Southee) ने तीन विकेट लिए. कॉलिन ग्रैंडहोम ने दो और ट्रेंट बोल्ट ने एक विकेट अपने नाम किया. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने अपनी पहली पारी में 467 रन बनाए. वहीं दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने दो विकेट खोकर 44 रन बना लिए थे.टॉम बंडल 15 रन बनाकर पैट कमिंट का शिकार बने वहीं कप्तान केन विलियमसन केवल नौ रन बनाकर जेम्स पैटिसन का शिकार बने.

रेफरी को मारने पर लगा था बैन,अब भारतीय महिला टीम के ड्रेसिंग रूम में घुसा और..

शोएब के दावे के बाद पाक क्रिकेट में कोहराम,अब दानिश कनेरिया करेंगे बड़ा खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर