Home /News /sports /

कोच कुंबले से कप्तान कोहली के मतभेद पर क्या बोले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली?

कोच कुंबले से कप्तान कोहली के मतभेद पर क्या बोले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली?

Eden Garden पर हां कहकर फंसे सौरव

Eden Garden पर हां कहकर फंसे सौरव

अनिल कुंबले और विराट कोहली के बीच मतभेद को लेकर सौरव गांगुली ने कहा है कि इस मतभेद को परिपक्व तरीके से निपटाया जाना चाहिए था.

    टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच मतभेद को लेकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि इस मतभेद को परिपक्व तरीके से निपटाया जाना चाहिए था. क्रिकेट सलाहकार समिति के तीन सदस्यों में से एक गांगुली ने कहा, "कुंबले और कोहली के बीच मामले को बेहतर तरीके से निपटाया जाना चाहिए. इसे उचित तरीके से निपटाया जाना चाहिए था."

    अनिल कुंबले ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है. इस इस्तीफे को उनके और कप्तान विराट कोहली के मतभेद से जोड़कर देखा जा रहा है. खबरों के मुताबिक चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान से मिली हार के बाद दोनों के बीच ड्रेसिंग रूम में मतभेद हुआ था.

    कुंबले के इस्तीफे से पहले माना जा रहा था कि बीसीसीआई उन्हें ही अगले टर्म के लिए कोच के रूप में रीटेन कर सकती है. उनके पद छोड़ने के बाद अब कोच की नियुक्ति ने नया मोड़ ले लिया है. अब टीम इंडिया के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री भी इस पद के लिए आवेदन करने वाले हैं. शास्त्री इस दौड़ में सबसे आगे दिख रहे हैं, पिछले साल कुंबले को उन पर तरजीह देकर कोच बनाया गया था.

    शास्त्री ने खुले आम गांगुली को उन्हें बाहर करने का जिम्मेदार ठहराया था. गांगुली ने इस पर कहा, "हर किसी को आवेदन भरने का अधिकार है. हम देखेंगे. मैं भी आवेदन कर सकता था, अगर मैं प्रशासक नहीं होता."

    Tags: Anil Kumble, BCCI, Sourav Ganguly, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर