लाइव टीवी

कोहली-गिब्‍स का जिम में मुकाबला, तो वॉर्नर-विलियमसन बनाएंगे TikTok वीडियो, जानें पूरा मामला

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 8:50 AM IST
कोहली-गिब्‍स का जिम में मुकाबला, तो वॉर्नर-विलियमसन बनाएंगे TikTok वीडियो, जानें पूरा मामला
दरअसल आईसीसी ने ट्विटर पर फैंस के साथ एक गेम खेला था. (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हो गए हैं और इसी दौरान वह आईसीसी के दिए काम को करना चाहते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 8:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हो गए हैं और घर के अंदर रहकर ही इस महामारी से जंग लड़ रहे हैं. इसी बीच साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्‍गज खिलाड़ी हर्शल गिब्‍स (Herschelle Gibbs) ने कहा कि वह विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ जिम में मुकाबला करना चाहते हैं. जिसके बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि वह न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के साथ टिकटॉक वीडियो बनाएंगे.

दरअसल आईसीसी ने ट्विटर पर फैंस के साथ एक गेम खेला, जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा कि उनकी जन्‍मतिथि के अनुसार उनका पसंदीदा पार्टनर कौन होगा. आईसीसी ने 12 महीनों के साथ एक- एक क्रिकेटर का नाम जोड़ा. साथ ही आईसीसी (ICC) ने यह भी बताया कि उस खिलाड़ी के साथ जितने घंटे बिताए जाएंगे, वहीं फैन का उच्‍चतम स्‍कोर होगा. इसके अलावा आईसीसी ने 10 वो काम बताए, जो खिलाड़ी के साथ किए जा सकते हैं, जिसका चुनाव फैन के मोबाइल नंबर के आखिरी अंक से होगा. बस फिर क्‍या था, इस रोमांचक खेल में बाकी खिलाड़ी भी कूद गए.

जिम में कोहली से मुकाबला
हर्शल गिब्‍स ने कहा कि वह क्‍वारेंटाइन में वह विराट कोहली के साथ जिम में मुकाबला करना चाहते हैं. हालांकि यह एक्टिविटी आईसीसी की सूची में नहीं थी. गिब्‍स के जन्‍म का महीना फरवरी है और आईसीसी के खेल के अनुसार कोहली उनके पार्टनर होंगे. हालांकि एक्टिविटी उन्‍होंने आईसीसी की सूची से बाहर जाकर चुनी.



विलियमसन के साथ टिकटॉक वीडियो बनाएंगे
हर्शल गिब्‍स के इस ट्वीट पर ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने जवाब देते हुए कहा कि वह न्‍यूजीलैंड कप्‍तान केन विलियमसन के साथ टिक टॉक वीडियो बनाएंगे. दरअसल वॉर्नर के जन्‍म का महीना अक्‍टूबर है, इसी वजह से विलियमसन उनके पार्टनर बन सकते हैं और उन्‍होंने आईसीसी का पहला विकल्‍प चुना है.

कोरोना वायरस (Coronavirus)  जैसी खतरनाक महामारी के चलते सभी तरह के टूर्नामेंट, लीग्‍स को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है. जिस वजह से खिलाड़ी भी घर में ही हैं. पहले आईपीएल का आगाज भी 29 मार्च से होने वाला था और खिलाडि़यों का कार्यक्रम भी इसी के अनुसार सेट था. मगर इस महामारी के चलते आईपीएल भी 15 अप्रैल तक के लिए टल गया है. डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन दोनों आईपीएल की एक ही टीम सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते हैं.

1500 से ज्‍यादा जान गंवाने वाले देश में फंसे इस भारतीय क्रिकेटर के पिता

आज है धोनी और गांगुली के लिए कभी ना भूल पाने वाला दिन, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 8:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर