लाइव टीवी

भारत आने से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने लगाया तूफानी शतक, कर दी छक्कों की बारिश!

News18Hindi
Updated: January 5, 2020, 6:27 PM IST
भारत आने से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने लगाया तूफानी शतक, कर दी छक्कों की बारिश!
पर्थ के खिलाफ शॉर्ट ने बनाए नाबाद 103 रन

बिग बैश लीग में होबार्ट हरीकेंस के ओपनर डार्सी शॉर्ट (Darcy Short) ने 70 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2020, 6:27 PM IST
  • Share this:
पर्थ. इसी महीने भारत के दौरे पर आने से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट (Darcy Short) ने अपनी बल्लेबाजी की धमक दिखा दी है. डार्सी शॉर्ट ने बिग बैश लीग में होबार्ट हरीकेंस के लिए खेलते हुए शानदार शतक ठोका. पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ हुए मैच में शॉर्ट ने 70 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाए. अपनी शतकीय पारी के दौरान शॉर्ट ने 7 छक्के और 3 चौके लगाए.

डार्सी शॉर्ट का कमाल
पर्थ की मुश्किल पिच पर होबार्ट हरीकेंस की पूरी टीम डार्सी शॉर्ट (Darcy Short) पर ही निर्भर दिखी. शॉर्ट ने अपने ही अंदाज में शुरुआत की. पहले 6 ओवर में होबार्ट ने कोई विकेट नहीं गंवाया और 49 रन ठोके. शॉर्ट और ज्वेल ने 37 गेंदों में 50 रनों की साझेदारी की. हालांकि ज्वेल का विकेट गिरने के बाद डार्सी थोड़ा धीमे हो गए और उन्होंने 44 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

डार्सी शॉर्ट ने दूसरी बार बिग बैश लीग में शतक ठोका




इसके बाद डार्सी शॉर्ट (Darcy Short) ने अपनी बल्लेबाजी को तेजी दी और अगली 26 गेंदों में उन्होंने शतक पूरा कर लिया. शॉर्ट ने दूसरी बार बिग बैश लीग में शतक ठोका. बता दें शॉर्ट ने छक्का लगाकर अपनी सेंचुरी पूरी की. बता दें डार्सी शॉर्ट को 21 रन के निजी स्कोर पर एक मौका मिला था लेकिन इसके बाद पर्थ स्कॉर्चर्स को इसकी कीमत चुकानी पड़ी. होबार्ट की टीम ने शॉर्ट के शतक के दम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 180 रन बनाए.



इसी महीने भारत आएंगे शॉर्ट
बता दें डार्सी शॉर्ट (Darcy Short) को भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है. उन्हें चोटिल शॉन एबट की जगह पर मौका मिला है. बता दें भारत-ऑस्ट्रेलिया के ​बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज होगी. पहला मैच 14 जनवरी को मुंबई, दूसरा मुकाबला 17 जनवरी को राजकोट व तीसरा मैच 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा.

भारत वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम- एरॉन फिंच, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, एश्टन एगर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, केन रिचर्डसन, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर, एडम जंपा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर