लाइव टीवी

अमित शाह बोले- सौरव गांगुली से अभी कोई राजनीतिक बात नहीं पर आगे कुछ भी हो सकता है

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 9:38 PM IST
अमित शाह बोले- सौरव गांगुली से अभी कोई राजनीतिक बात नहीं पर आगे कुछ भी हो सकता है
गृह मंत्री अमित शाह ने न्यूज़18 से खास बातचीत की.

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं जिनमें सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की अमित शाह (Amit Shah) से मीटिंग को लेकर कई तरह के दावे किए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 9:38 PM IST
  • Share this:
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को साफ कर दिया कि अभी तक सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ राजनीति पर किसी तरह की बातचीत नहीं हुई है. न्‍यूज 18 ग्रुप के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी (Rahul Joshi) से बातचीत में कहा कि अभी तक बंगाल (Bengal) में किसके नेतृत्‍व में चुना लड़ा जाए इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है. लेकिन उन्‍होंने दावा किया कि बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) में बीजेपी को दो तिहाई सीटें मिलने जा रही हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं जिनमें सौरव गांगुली की अमित शाह से मीटिंग को लेकर कई तरह के दावे किए गए थे.

'गांगुली से अभी कोई चर्चा नहीं'
नेटवर्क 18 से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में अमित शाह ने सौरव गांगुली से मुलाकात से जुड़े सवाल पर कहा कि उनके साथ राजनीति की कोई चर्चा नहीं हुई है. अभी तो ऐसी कोई बात नहीं हुई है. हालांकि उन्‍होंने भविष्‍य में क्‍या होगा इस बारे में पत्‍ते नहीं खोले. क्‍या भविष्‍य में सौरव गांगुली के साथ कोई बात हो सकती है, इस पर सवाल पर शाह ने कहा, 'आगे कुछ भी हो सकता है. आगे बात होगी या नहीं इस पर कुछ नहीं कह सकता. अभी कोई चर्चा नहीं हुई.'

Sourav ganguly, bcci, bcci new team, anurag thakur, sports news, सौरव गांगुली, अनुराग ठाकुर, बीसीसीआई
सौरव गांगुली 23 अक्टूबर को विधिवत बीसीसीआई के नए अध्यक्ष (BCCI President) बन जाएंगे.


'बंगाल में बीजेपी का चेहरा कौन होगा यह अभी तय नहीं'
केंद्रीय गृह मंत्री ने यह भी साफ कर दिया कि बंगाल में बीजेपी का चेहरा कौन होगा यह अभी तय नहीं है. इस पर अभी फैसला नहीं हुआ है. लेकिन जनता ने यह तय कर लिया है कि ममता बनर्जी सरकार को हटाना है. बता दें कि बीजेपी बंगाल में सरकार बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. 2016 में हुए विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने काफी कोशिश की थी लेकिन ममता बनर्जी विजेता बनकर उभरीं थी.

'बंगाल में दो तिहाई बहुमत से जीतेगी बीजेपी'
Loading...

लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 में कामयाबी के बाद बीजेपी के हौंसले बुलंद हैं. पार्टी ने आम चुनावों में 42 में से 18 सीटें जीती थीं. इस बारे में अमित शाह ने कहा कि बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. उन्‍होंने कहा, 'जब मैं 20 सीट (लोकसभा चुनाव) कहता था तब भी सवाल उठते थे. हमने 18 सीट जीती. कुछ सीटें 4-5 हजार के अंतर से हारे. यह सब अत्‍याचारों व गड़बड़ियों (ममता बनर्जी सरकार की) के बीच हुआ. जनता के मन से यह बात निकल चुकी है कि बीजेपी वहां जीतेगी या नहीं.'

अमित शाह के साथ मीटिंग में क्‍या बात हुई? सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब

क्‍या सौरव गांगुली ज्‍वाइन करेंगे बीजेपी? गृहमंत्री अमित शाह ने दिया ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 9:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...