यूएई में भी आईपीएल कराने से कुछ नहीं बदलता, हालात तेजी से बिगड़े: नेस वाडिया

नेस वाडिया पंजाब किंग्स के सह मालिक हैं. (Ness wadia Instagram)

नेस वाडिया पंजाब किंग्स के सह मालिक हैं. (Ness wadia Instagram)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सह-मालिक नेस वाडिया (Ness Wadia) देश में आईपीएल 2021 (IPL 2021) कराने के बोर्ड के निर्णय से खुश हैं. उन्होंने कहा कि लीग काे स्थगित करने का फैसला सही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सह-मालिक नेस वाडिया (Ness Wadia) ने कोरोना संकट के बीच आईपीएल (IPL 2021) का 14वां सत्र भारत में कराने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि यह सही फैसला था, लेकिन हालात तेजी से बिगड़े. नेस वाडिया ने कहा, ‘हालात को देखते हुए यह सर्वश्रेष्ठ फैसला था. भारत में लोग काफी जूझ रहे हैं.’

उन्होंने कहा, ‘आईपीएल भारत में कराने का फैसला काफी सोच समझकर लिया गया था. टी20 वर्ल्ड कप चूंकि भारत में होना है, तो यह सही फैसला था, लेकिन हालात काफी तेजी से बिगड़ गए.’ उन्होंने कहा कि यूएई में भी लीग कराने से कुछ नहीं बदलता. उन्होंने कहा, ‘इसका किसी देश विशेष ( भारत या यूएई ) से कोई सरोकार नहीं है. सभी ने अपनी ओर से पूरी कोशिश की, लेकिन कई बार कोशिशें कामयाब होती है और कई बार नहीं.’

वेन्यू में कटौती होनी थी

उन्होंने कहा कि अगर ग्राउंडस्टाफ बायो बबल का हिस्सा नहीं थे तो उन्हें भी सही करने की जरूरत थी. इसके अलावा रिस्क को कम करने के लिए वेन्यू में भी कटौती की जरूरत होती है. इस बार बीसीसीआई ने 6 वेन्यू पर लीग आयोजित करने का फैसला किया था. जबकि पिछले सीजन में यूएई में सिर्फ तीन वेन्यू पर मुकाबले हुए थे. यहां खिलाड़ी बस से आ जा सकते थे, लेकिन भारत में रोड से अगल-अलग वेन्यू पर जाना संभव नहीं था.
केकेआर के खिलाड़ी पॉजिटिव आए

आईपीएल में सबकुछ ठीक चल रहा था. अचानक सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के संक्रमित होने की खबर आई. वरुण कंधे के स्कैन के लिए बाहर हो गए थे. इसके कुछ देर बात सीएसके के गेंदबाजी कोच एल बालाजी सहित तीन सदस्य संक्रमित पाए गए. इसके बाद मंगलवार को अमित मिश्रा और रिद्धिमाना साहा के संक्रमित होने के बाद बोर्ड ने लीग को स्थगित करने का फैसला किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज