मसाला मूवी देखने के लिए पत्नी कर रही याचिका दाखिल करने की तैयारी! रविचंद्रन अश्विन ने किया मजेदार कमेंट

मसाला मूवी देखने के लिए पत्नी कर रही याचिका दाखिल करने की तैयारी! रविचंद्रन अश्विन ने किया मजेदार कमेंट
टीम इंडिया के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) आईपीएल के इस सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़े थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट का आयोजन टाल दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के चलते पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप हो गईं हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कोई घर में बने जिम में पसीना बहा रहा है तो कोई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है. कुछ खिलाड़ी लगातार लोगों को कोरोना वायरस के खतरे से भी आगाह कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. एक बार फिर अश्विन ने अपनी राय जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, लेकिन इस बार उनकी पत्नी भी इस मंच पर आईं हैं.

कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में अब तक 35 हजार से अधिक लोगों की जान चली गई है. भारत में भी ये संख्या 30 के आंकड़े तक पहुंच गई है. देश में इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है.

खाना भी बनाना होता है...
दरअसल, अपने ताजा ट्वीट में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने लोकप्रिय सीरीज गेम आफ थ्रोंस को दोबारा प्रसारित करने का सुझाव दिया है. उनका ये सुझाव तब आया है जब उनकी पत्नी ने चैनलों से कॉमेडी और मसाला मूवी चलाने की मांग की. अश्विन की पत्नी ने सोशल मीडिया पर कहा, मैं अपनी पसंदीदा फिल्में चलाने के लिए चैनलों को अर्जी देना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि सुबह 9:30 बजे कॉमेडी या मसाला मूवी चलाई जाए, जिसमें अधिक ब्रेक हों. वो इसलिए क्योंकि मुझे इस दौरान खाना भी बनाना होता है. और इसके बाद दोपहर 3 बजे अच्छा महसूस कराने वाली फिल्में चलाईं जाएं जिसमें कोई ब्रेक न हो. पत्नी के इसी ट्वीट के बाद अश्विन ने ट्वीट किया कि गेम आफ थ्रोंस के दोबारा प्रसारण को लेकर क्या ख्याल है.



घर में रहें, सुरक्षित रहें


टीम इंडिया के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी ट्वीट की थी, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर को मानकडिंग आउट किया था. इसे लेकर उन्होंने लिखा था, मुझे किसी ने ये तस्वीर भेजकर बताया कि इस वाकये को पूरा एक साल हो गया है. अब जबकि देशभर में लॉकडाउन है तो मैं लोगों को इस तस्वीर के जरिये याद दिलाना चाहता हूं कि घर में रहें और सुरक्षित रहें.

धोनी पर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा-भारत के लिए दो साल और खेल सकते हैं
First published: March 30, 2020, 12:07 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading