दिनेश कार्तिक से अपने बारे में ऐसा सुन हार्दिक पंड्या हुए इमोशनल, दिया ऐसा रिएक्शन

दिनेश कार्तिक के जवाब पर हार्दिक पंड्या ने अपना रिएक्शन दिया है. (Hardik Pandya/Instagram)

दिनेश कार्तिक के जवाब पर हार्दिक पंड्या ने अपना रिएक्शन दिया है. (Hardik Pandya/Instagram)

इस दौरान एक फैन ने कार्तिक से हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को एक शब्द में बताने के लिए कहा. इस पर दिनेश कार्तिक ने जो जवाब दिया, वह फैन्स के साथ-साथ हार्दिक के दिल को भी छू गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 12:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फैन्स के साथ एक सवाल-जवाब सेशन रखा. इस सेशन में फैन्स ने दिनेश कार्तिक से कई सवाल पूछे, जिनके दिनेश कार्तिक ने कई मजेदार जवाब भी दिए. इस दौरान एक फैन ने कार्तिक से हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को एक शब्द में बताने के लिए कहा. इस पर दिनेश कार्तिक ने जो जवाब दिया, वह फैन्स के साथ-साथ हार्दिक के दिल को भी छू गया है.

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक से एक फैन ने पूछा कि हार्दिक पंड्या के बारे में एक शब्द में बताइए. फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक ने लिखा- एक शब्द में क्यों? मैं एक लाइन में बताऊंगा. इसके आगे उन्होंने लिखा- ब्रदर फ्रॉम अनदर मदर. कार्तिक यह जवाब देखकर पंड्या इमोशनल हो गए.

दिनेश कार्तिक के इस जवाब पर रिएक्शन देते हुए हार्दिक पंड्या ने लिखा, तुम मुझे रुला दोगे. इसके साथ हार्दिक ने बहुत सारे अलग-अलग इमोजीस भी बनाए.इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया का सबसे मजाकिया शख्स बताया. तो वहीं राज्य की टीम तमिलनाडु में उन्हें एल विग्नेश को सबसे फनी बताया.

बता दें कि हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक मैदान और मैदान के बाहर दोनों ही जगह एक-दूसरे के काफी करीब हैं. हालांकि, आईपीएल में ये दोनों ही खिलाड़ी अलग-अलग टीमों की तरफ से खेलते हैं, लेकिन देश के लिए इन दोनों ने कई मैच एक साथ खेले हैं. दोनों ही खिलाड़ी 2019 का आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम का हिस्सा थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज