लाइव टीवी

फैन ने कुरेदे शेन वॉर्न के 22 साल पुराने जख्म, सचिन तेंदुलकर भी हैं जिम्मेदार!

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 5:20 PM IST
फैन ने कुरेदे शेन वॉर्न के 22 साल पुराने जख्म, सचिन तेंदुलकर भी हैं जिम्मेदार!
सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न की मैदानी प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है.

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने साल 1998 में भारत के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच को लेकर टिप्पणी की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट जगत के दो धुरंधरों भारत के सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और आस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न (Shane Warne) के बीच मैदानी प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर रही है. क्रिकेट के मैदान पर जब-जब भी ये दोनों खिलाड़ी आमने-सामने हुए हैं, प्रशंसकों के लिए इससे बड़ा कोई लम्हा नहीं रहा. सचिन और शेन वॉर्न की इसी प्रतिद्वंद्विता को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ट्वीट ने फिर से जिंदा कर दिया है. इतना ही नहीं, इस ट्वीट ने कहीं न कहीं आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के महान गेंदबाज शेन वॉर्न के 22 साल पुराने जख्म भी कुरेद दिए हैं. इस घटना से सचिन तेंदुलकर भी जुड़े हुए हैं.



दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो साल 1998 में भारत और आस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच का है. इस मैच में शेन वॉर्न (Shane Warne) सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. वॉर्न ने सचिन को जो गेंद कराई वो भारतीय बल्लेबाज के पैड पर लगी, जिसके बाद उन्होंने जोरदार अपील भी की. मगर अंपायर ने शेन वॉर्न की अपील को ठुकरा दिया.



सचिन ने बनाए 155 रन, वॉर्न ने पूछा-ये कैसे आउट नहीं है...
ये वीडियो रॉब मूडी ने शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा, आउट या नॉट आउट. इसमें आगे लिखा है, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बनाम शेन वॉर्न (Shane Warne). साल 1998, पहला टेस्ट. सचिन ने जोरदार नाबाद 155 रन बनाए. मगर एलबीडब्ल्यू की वॉर्न की जोरदार अपील ठुकरा दी गई थी. मैं हॉकआई में इस निर्णय को देखना पसंद करता. आस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है, वाकई, कमआन रॉब, आखिर ये कैसे आउट नहीं है. इसके साथ ही शेन वॉर्न ने मुस्कुराती हुई इमोजी भी पोस्ट की हैं.

...जब वॉर्न ने की कुंबले की प्रशंसा
शेन वॉर्न (Shane Warne) ने हाल ही में भारतीय गेंदबाज अनिल कुंबले की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, ऐसा खिलाड़ी जो गेंद को बहुत अधिक टर्न नहीं कराता, बावजूद इसके उसकी सफलता का राज विकेट से मिलने वाला बाउंस और उनका कौशल है.

विस्फोटक बल्लेबाजी के 'शहंशाह' का निधन, 46 साल पहले ही मचा दिया था कोहराम

पीएम मोदी के कहने पर कैफ ने जलाए दीये तो भड़क गए फैंस, कहा-मुसलमान...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 5:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading