लाइव टीवी

फिर मुश्किल में घिरा ये भारतीय क्रिकेटर, जल्द की जाएगी बड़ी कार्रवाई!

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 5:52 PM IST
फिर मुश्किल में घिरा ये भारतीय क्रिकेटर, जल्द की जाएगी बड़ी कार्रवाई!
अंबाती रायडू का विवादों से लंबे समय का साथ है

भारत के मिडिल क्रम के बल्लेबाज ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (Hyderabad Cricket Association ) पर भष्ट्राचार के आरोप लगाए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 5:52 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. टीम इंडिया (Team India) के मिडिल क्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) और विवादों का लंबे समय से साथ है. ऐसा लगता है कि रायडू के पहुंचने से पहले विवाद उनसे पहले पहुंच जाते हैं. फिलहाल ताे यह भारतीय क्रिकेटर फिर से मुश्किलाें में घिरता नजर आ रहा है. दरअसल हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (Hyderabad Cricket Association) उन पर बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है. दरअसल रविवार को रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर भष्ट्राचार के आरोप लगाए थे और उन्होंने तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव को ट्वीट करके संघ में भष्ट्राचार रोकने की अपील की थी.
अपने ट्ववीट में रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट संघ  (Hyderabad Cricket Association) पर 'भयंकर भष्ट्राचार' के आरोप लगाए थे. रायडू ने ‌कहा था कि क्रिकेट टीम पैसे और भष्ट्राचारी लोगों से प्रभावित है. उनके इस आरोप के बाद हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद  अजहरुद्दीन  (Mohammad Azharuddin) ने रायडू को निराश क्रिकेटर बताया था. फिलहाल तो रायडू के इन कठोर शब्‍दों के लिए उनके खिलाफ संघ कानूनी कार्रवाई करने वाला है.

Hyderabad Cricket Association, Ambati Rayudu, bcci, Ranji Trophy, team india, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन, क्रिकेट, अंबाती रायडू, टीम इंडिया, मोहम्मद अजहरुद्दीन, रणजी ट्रॉफी
अंबाती रायडू अपने थ्रीडी चश्मे वाले ट्वीट को लेकर वर्ल्ड कप में काफी चर्चा में रहे थे.


नियम के अनुसार होगी कार्रवाई

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार हैदराबाद क्रिकेट संघ के सचिव आर विजयानंद ने कहा कि वे लोग संघ पर कीचड़ उछालने के लिए रायडू के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि वह नियम की पालना करते हुए कार्रवाई करेंगे. सबसे पहले सीईओ से मामले में जांच के लिए कहा जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद अपेक्स काउंसिल आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.
हालांकि हैदराबाद के कई क्रिकेटर और बोर्ड के अधिकारी रायडू के पक्ष में आए हैं. हैदराबाद के पूर्व स्पिनर कवलजीत सिंह (Kawaljeet Singh) ने कहा कि रायडू ने कोई गलती नहीं की. क्यों उन्हें सजा देनी चाहिए. उन्होंने क्या गलत किया है. क्या वह किसी भष्ट्राचार में शामिल हैं? उन्होंने सिर्फ अपने दिल से कहा और अधिकारियों को उन्हें धमकाने की कोशिश करने के बजाय यह सुनना चाहिए कि वे क्या कह रहे हैं.

Hyderabad Cricket Association, Ambati Rayudu, bcci, Ranji Trophy, team india, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन, क्रिकेट, अंबाती रायडू, टीम इंडिया, मोहम्मद अजहरुद्दीन, रणजी ट्रॉफी
हालांकि हैदराबाद के कुछ पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू के पक्ष में आए हैं

Loading...

विश्व कप में भी विवादों में छाए थे रायडू
इससे पहले विश्व कप के दौरान भी रायडू विवादों में छाए हुए थे. आईसीसी (ICC) विश्व कप में उनकी जगह विजय शंकर (Vijay Shankar) को चुने जाने के बाद रायडू ने मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पर निशाना साधते हुए थ्री डी चश्मे वाला ट्वीट किया था. जिसके बाद काफी बवाल भी हुआ था. उस विवादित ट्वीट के बाद रायडू के अब जाकर कोई ट्वीट किया  और उस पर भी उन्होंने एक नए विवाद को अपने साथ जोड़ दिया.

ऋषभ पंत ने फिर दिया टीम को 'धोखा', अब इस करतूत ने लुटिया डुबोई

दुनिया के सबसे वजनी गेंदबाज ने मचाया तहलका, एक ही पारी में लिए सात विकेट

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 5:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...