लाइव टीवी

विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को किया निराश, नहीं दिया चहल टीवी में इंटरव्यू

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 4:12 PM IST
विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को किया निराश, नहीं दिया चहल टीवी में इंटरव्यू
विराट कोहली और युजवेंद्र चहल ने हैदराबाद टी20 में जबर्दस्त प्रदर्शन किया.

हैदराबाद टी20 में नाबाद 94 रनों की पारी के बाद युजवेंद्र चहल विराट कोहली (Virat Kohli) का इंटरव्यू लेना चाहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 4:12 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. वेस्टइंडीज के खिलाफ तूफानी 94 रनों की पारी खेलने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को निराश कर दिया. चहल टीवी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का इंटरव्यू लेने वाला ये लेग स्पिनर हैदराबाद टी20 के बाद विराट कोहली का इंटरव्यू लेना चाहता था लेकिन कप्तान ने इससे साफ इनकार कर दिया.

विराट कोहली का इंटरव्यू देने से इनकार
जैसे ही हैदराबाद टी20 खत्म हुआ और विराट कोहली नाबाद पैवेलियन लौट रहे थे तभी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मैदान पर आए और उन्होंने कप्तान को इंटरव्यू के लिए कहा. विराट कोहली ने साफतौर पर इससे इनकार कर दिया. उन्होंने हंसते हुए हाथ हिलाया और युजवेंद्र चहल को इंटरव्यू नहीं देने की बात कही.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हैदराबाद टी20 में नाबाद 94 रन बनाए
विराट कोहली ने नाबाद 94 रन बनाए.


विराट कोहली ने इंटरव्यू नहीं दिया तो युजवेंद्र चहल ने दूसरे बल्लेबाज केएल राहुल का रुख किया और फिर टीम इंडिया का ये ओपनर चहल टीवी में नजर आया. चहल ने अपने इंटरव्यू में केएल राहुल का मजाक बनाया. चहल ने कहा कि आप टी20 इंटरनेशनल में 1000 रन बना चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि टी20 में आप मुझसे कितने रन आगे हैं.



चहल टीवी में आए केएल राहुल
केएल राहुल (KL Rahul) का अपने इंटरव्‍यू में मजाक उड़ाया. इस लेग स्पिनर ने 'चहल टीवी' में मैच के बाद जब राहुल आए तो उनसे 1000 टी20 रन पूरे करने के बारे में पूछा. चहल ने राहुल से पूछा, 'अब आप 1000 रन बना चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि आप टी-20 में मुझसे कितने रन आगे हैं.' राहुल ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं आपसे 999 रन आगे हूं.' इसके बाद दोनों हंसने लगे. बता दें केएल राहुल ने पहले टी20 में 62 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान उन्होंने 29 पारियों में अपने 1000 टी20 रन भी पूरे किए.

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने 208 रनों का विशाल लक्ष्य 8 गेंद पहले ही हासिल कर लिया था. विराट कोहली ने महज 50 गेंदों में अपने टी20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली. विराट कोहली ने नाबाद 94 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच तिरुवनंतपुरम में रविवार को खेला जाएगा.

रुमाल को डंडा बना देने वाले क्रिकेटर का ये जादू का वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 4:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर