गेल से संन्यास पर पूछा गया सवाल- दिया ऐसा जवाब, भड़क गए दिग्गज खिलाड़ी!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान क्रिस गेल ने कहा था कि वो अभी संन्यास नहीं ले रहे हैं, अब उन्होंने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 11:31 PM IST
गेल से संन्यास पर पूछा गया सवाल- दिया ऐसा जवाब, भड़क गए दिग्गज खिलाड़ी!
अगले 5 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे क्रिस गेल
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 11:31 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भले ही वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल का बल्ला खामोश रहा हो, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है. क्रिस गेल ने वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद एक बड़ा ऐलान कर डाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गेल अगले 5 सालों तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मन बना चुके हैं. क्रिस गेल का मानना है कि वो 44 साल की उम्र तक क्रिकेट खेल सकते हैं.

गेल ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में महज 30.25 के औसत से 242 रन बनाए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वेस्टइंडीज का ये दिग्गज बल्लेबाज टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले लेगा. हालांकि ऐसा हुआ नहीं. क्रिस गेल ने टूर्नामेंट के अंतिम चरण में अपने संन्यास लेने की अटकलों को खारिज कर दिया.

क्रिस गेल टीम इंडिया के खिलाफ टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज में खेलते दिख सकते हैं. ऐसा लग रहा था कि गेल की ये आखिरी इंटरनेशनल सीरीज होगी. अब उन्होंने अगले पांच सालों तक खेलते रहने का बयान दे डाला है.

क्रिस गेल


क्रिस गेल के इस ऐलान से वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर कर्टली एंब्रोस भड़क गए हैं. एंब्रोस से जब इस बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने गेल की इस बात को बकवास करार दिया.

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर कर्टली एंब्रोस और वॉल्श


एंडी रॉबर्ट्स ने भी गेल को जल्द से जल्द संन्यास लेने को कहा. उन्होंने कहा कि गेल वेस्टइंडीज के सबसे अच्छे क्रिकेटर्स में से एक हैं लेकिन अब उनके रिटायरमेंट का वक्त आ गया है. आपको बता दें क्रिस गेल 39 साल के हो गए हैं और उनकी फिटनेस काफी खराब है. क्रिस गेल भले ही बल्ले से रनों की बारिश रखने का दम रखते हैं, लेकिन उनकी लचर फील्डिंग उनकी टीम की हार की वजह बनती है. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भी ऐसा ही हुआ था. वेस्टइंडीज के पावर हिटर्स फील्डिंग के मोर्चे पर फिसड्डी नजर आए थे. सिर्फ गेल ही नहीं वेस्टइंडीज के दूसरे लंबी कद काठी के खिलाड़ियों की फील्डिंग काफी खराब है.
Loading...

इस गेंदबाज के लिए लड़ लिए थे गंभीर, अब वनडे टीम में मिली जगह 

धोनी का टाइम गया, अब ऋषभ पंत ही करेंगे विकेटकीपिंग!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...