होम /न्यूज /खेल /IPL 2021: हर्षल पटेल ने हैट्रिक सेलिब्रेशन में विराट कोहली को पहुंचाई थी चोट

IPL 2021: हर्षल पटेल ने हैट्रिक सेलिब्रेशन में विराट कोहली को पहुंचाई थी चोट

IPL 2021: हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैट्रिक ली थी. (PIC: PTI)

IPL 2021: हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैट्रिक ली थी. (PIC: PTI)

IPL 2021, RCB vs MI: हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने खुलासा किया कि मोहम्मद सिराज का पैर ठीक है. पटेल ने कहा कि सेलिब्रेश ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल मुंबई इंडियंस (MI) पर अपनी टीम की जोरदार जीत के बाद सभी की नजरों में छाए हुए हैं. पटेल ने मैच के 17वें ओवर में हैट्रिक ली और खेल को विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के पक्ष में कर दिया. अपने इस हैट्रिक सेलिब्रेशन के दौरान दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने साथियों विराट कोहली और मोहम्मद सिराज को कुछ चोटें पहुंचा दीं. इस 30 वर्षीय ने अब दोनों खिलाड़ियों को लगी चोटों के बारे में खुल कर बात की है.

    हर्षल पटेल ने खुलासा किया कि मोहम्मद सिराज का पैर ठीक है. पटेल ने कहा कि सेलिब्रेशन के दौरान उन्होंने कोहली की जांघों को भी कुछ नुकसान पहुंचाया. उन्होंने कहा कि सेलिब्रेशन के बाद उन्होंने जो पहला काम किया था, वह सिराज की चोट के बारे में पूछताछ करना था. हर्षल पटेल ने iplt20.com पर एक वीडियो में कहा, ”हां, सिराज का पैर ठीक है. सेलिब्रेशन खत्म होने के बाद मैंने सबसे पहला काम यही किया था. किस्मत से वह ठीक हैं. हैट्रिक सेलिब्रेशन के दौरान मैंने विराट कोहली की जांघ पर भी खरोंच मार दी थी, जिससे थोड़ा नुकसान हुआ.”

    IPL 2021: विराट कोहली लगातार 2 जीत से बेहद खुश, राजस्थान को हराने पर दिया बड़ा बयान

    हर्षल पटेल ने यह भी कहा कि उन्हें विभिन्न परिस्थितियों और परिस्थितियों के अनुकूल होने की अपनी क्षमता पर गर्व है, जो कि खेल में आती है. उन्होंने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में मैदान उनकी गेंदबाजी के लिए उपयुक्त हैं, क्योंकि विकेट धीमी तरफ हैं. आरसीबी के तेज गेंदबाज ने यह कहा कि जब वह अपना रन-अप शुरू करते हैं, तो वह इस बारे में स्पष्ट होते हैं कि वह क्या गेंदबाजी करना चाहते हैं.

    उन्होंने कहा, ”ढलना हमेशा मेरे खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है. मैं अलग-अलग परिस्थितियों और अलग-अलग कंडिशंस में अच्छी तरह से ढल जाता हूं. यह कुछ ऐसा है, जिस पर मुझे गर्व है. यहां मैदान बड़े हैं और विकेट धीमे हैं, यह मेरी तरह की गेंदबाजी के अनुकूल है.”

    ON This Day: आईसीसी ट्रॉफी का फाइनल 100 की जगह 110 ओवर का हुआ! फिर भी नहीं निकला रिजल्ट

    उन्होंने आगे कहा, ”मेरी मानसिकता नहीं बदली है, मेरी भूमिका नहीं बदली है. परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए यह सिर्फ एक मानसिक बदलाव था. अधिक बार आप नहीं जानते कि डेथ ओवरों में कौन सी गेंदें फेंकी जाती हैं, अमल में लाना ही असल सफलता है. गेंद फेंकते वक्त मुझे पूरा यकीन रहता है कि मैं क्या गेंदबाजी करना चाहता हूं.”

    Tags: Cricket news, Harshal Patel, IPL 2021, Mohammed siraj, RCB vs MI, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें