लाइव टीवी

श्रीसंत का बड़ा खुलासा- पांच बार मन में आया खुद को खत्म कर लूं

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 5:13 PM IST
श्रीसंत का बड़ा खुलासा- पांच बार मन में आया खुद को खत्म कर लूं
श्रीसंत एक्टिंग के साथ राजनीति में भी उतर चुके हैं

श्रीसंत (S Sreesanth) स्पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) के आरोपों के दौरान 26 दिन तक तिहाड़ जेल में रहे थे जिसके कारण वह डिप्रेशन में चले गए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 5:13 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत (S Sreesanth) साल 2013 में आईपीएल फिक्सिंग (IPL 2013 Spot Fixing) के मामले में फंसने के बाद से ही मैदान से दूर हैं. श्रीसंत (S Sreesanth) फिक्सिंग के आरोपों के दौरान 26 दिन तक तिहाड़ जेल में रहे थे और श्रीसंत ने बताया कि जेल से बाहर होने के बाद वह लंबे समय तक डिप्रेशन में थे.

जेल से आने के बाद डिप्रेशन में थे श्रीसंत
इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में श्रीसंत ने अपने जेल के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि बाहर आने के बाद उन्हें खास थेरेपी लेनी पड़ रही थी. उन्होंने कहा , 'मैं जब जेल से बाहर आया तो अगले छह महीने तक डिप्रेशन में था. मैं रात भर सो नहीं पाता था. मैं बिना बात के रो पड़ता था. उस दौरान चार-पांच बार मेरे मन में खुद को खत्म करने का ख्याल आया लेकिन मैंने खुद को रोक लिया.' श्रीसंत ने कहा कि वह जेल में रहते हुए अक्सर यह सोचते थे कि यह सब कैसे हो गया. उन्होंने कहा, 'मैं यह नहीं सोचता था कि मेरे साथ क्यों हुआ, मैं सोचता था कि ऐसा कैसे हो सकता है. क्या मैंने कभी कुछ गलत किया जिसके कारण मेरे साथ यह सब हो रहा है. लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला.'

s sreesanth, cricket news
श्रीसंत पर साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था


संगीत ने की श्रीसंत की मदद
श्रीसंत ने माना कि संगीत ने उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद की. जेल में एक बल्ब था जो हमेशा जलता रहता था जिसके बाद उन्होंने उस पर 'रोशनी' नाम से एक गाना भी लिखा. फिलहाल क्रिकेट से दूर रहते हुए वह राजनीति और एक्टिंग से जुड़ चुके हैं. उन्होंने बताया कि वह फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक वेबसीरीज पर काम कर रहे हैं. वहीं श्रीसंत इसी दौरान अपनी ऑटोबायोग्राफी पर भी काम रहे हैं.  राजनीति पर बात करते हुए कहा कि वह बीजेपी के टिकट पर तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के शशि थरूर के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं.

युवराज सिंह ने शेयर की अपने 'चिकना चमेला' लुक की तस्वीर, सानिया मिर्जा ने 'मोटापे' पर उठाया सवाल
Loading...

Mann Ki Baat: रूसी खिलाड़ी की खेल भावना के कायल हुए पीएम मोदी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...