IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर बोले-जल्द दमदार वापसी करूंगा

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कंधे की चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं (PIC: AP)

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कंधे की चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं (PIC: AP)

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय श्रेयस अय्यर के बायें कंधे की हड्डी खिसक गयी थी जिसका उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 3:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कंधे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान वनडे सीरीज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कहा कि वह जल्द ही दमदार वापसी करने के लिये प्रतिबद्ध हैं. इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को पहले वनडे के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय अय्यर के बायें कंधे की हड्डी खिसक गयी थी जिसका उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा. इसके कारण वह कम से कम चार महीने तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे.

अय्यर ने ट्वीट किया, ‘‘कहा जाता है न कि जितना बड़ा झटका उतनी दमदार वापसी. मैं जल्द ही वापसी करूंगा. मैं आपके संदेशों को पढ़ रहा हूं तथा इस प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं.सभी का तहेदिल से आभार. ’’ इस 26 वर्षीय बल्लेबाज के इंग्लिश काउंटी टीम लंकाशर की तरफ से एकदिवसीय टूर्नामेंट में खेलने की संभावना भी नहीं है. लंकाशर ने 23 जुलाई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये अय्यर को अनुबंधित करने की घोषणा सोमवार को की थी.

यह भी पढ़ें:

IND vs ENG, 2nd ODI: प्लेइंग XI, मौसम-पिच का मिजाज, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, जानें सबकुछ यहां
IPL 2021 के 10 नए नियम जो टीम से लेकर खिलाड़ियों के परिवार को भी मानने होंगे

इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद को जॉनी बेयरस्टो ने ड्राइव किया जिसे रोकने के लिये अय्यर ने डाइव लगायी और वह चोटिल हो गये. वह दर्द से कराह उठे और उन्हें तुरंत मैदान छोड़ना पड़ा था. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बताया था कि अय्यर के बायें कंधे की हड्डी खिसक गयी है. अय्यर ने आईपीएल के पिछले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई की थी. उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत, ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ या ऑफ स्पिनर आर अश्विन को कप्तानी सौंप सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज