'बूढ़े' वसीम अकरम का ट्रोलर को जवाब-कहीं भी कभी भी यॉर्कर फेंक सकता हूं

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी मौजूदा और बीस साल बाद की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं इतना भी खराब नहीं दिख रहा.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 5:05 PM IST
'बूढ़े' वसीम अकरम का ट्रोलर को जवाब-कहीं भी कभी भी यॉर्कर फेंक सकता हूं
पाकिस्तान को वर्ल्ड कप जिताने में वसीम अकरम का अहम योगदान था. फाइनल में उन्होंने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को आउट किया था. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 5:05 PM IST
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम हाल ही में मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर हुए विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं, जहां उनसे दवाइंया फेंकने को कहा गया था. अब क्रिकेट जगत के इस दिग्गज ने सोशल मीडिया पर अपने एक फॉलोअर को ऐसा जवाब दिया है, जिसने उनके मैदानी दिनों की यादें ताजा करा दीं.

दरअसल, मामला फेसएप से जुड़ा है. अकरम ने अपनी मौजूदा और बीस साल बाद की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं इतना भी खराब नहीं दिख रहा. हालांकि इस पर उनके एक फॉलोअर ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि आप बीस साल बाद वाले वसीम अकरम के काफी करीब दिख रहे हैं.

हालांकि वसीम अकरम ने इसका जवाब देने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई. वसीम ने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितना बूढ़ा हूं, मैं अब भी कहीं भी कभी भी यॉर्कर फेंक सकता हूं.


Loading...




900 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय विकेट

वसीम अकरम ने अपने करीब 20 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 900 से ज्यादा विकेट लिए हैं. वसीम अकरम वनडे क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज हैं. इसके अलावा उनके नाम वनडे और टेस्ट में दो-दो हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड भी है. उन्होंने अपने दूसरे ही टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में दस विकेट लिए थे. यहां तक कि पाकिस्तान के 1992 में वर्ल्ड कप चैंपियन बनने में भी वसीम अकरम का अहम योगदान है. इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में तीन विकेट लेने वाले अकरम को तब मैन ऑफ द फाइनल चुना गया था.

बता दें कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के बाहर होने के बाद वसीम अकरम ने टीम के खिलाड़ियों को फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह दी थी. अकरम के अनुसार, बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा हमने वर्ल्ड कप में देखा कि जिन टीमों की फील्डिंग अच्छी है वो ही सेमीफाइनल में पहुंचीं.

यह भी पढ़ें- 

आम्रपाली ग्रुप ने धोनी की पत्नी साक्षी की कंपनी में लगाया फ्लैट खरीदारों का पैसा- रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया दौरे की इस घटना ने कोहली को बना दिया फिटनेस आइडियल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 5:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...