पीएम इमरान खान का दावा- अगले वर्ल्ड कप तक पाकिस्तान की टीम को सुधार दूंगा

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपने देश की क्रिकेट टीम को सुधारने का फैसला किया है

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 6:39 PM IST
पीएम इमरान खान का दावा- अगले वर्ल्ड कप तक पाकिस्तान की टीम को सुधार दूंगा
पीएम इमरान खान का दावा- पाकिस्तान की टीम को सुधार दूंगा
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 6:39 PM IST
पाकिस्तान की टीम ICC Cricket World Cup 2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही थी. टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान की टीम पर सवाल भी खड़े हुए थे. टीम की फिटनेस पर भी पाकिस्तान के लोगों ने सवाल खड़े किए थे. क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तान के पीएम और 1992 के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान इमरान खान से देश की टीम को सुधारने की मांग की थी. अब पाकिस्तान के पीएम ने इस मुद्दे पर अहम ऐलान कर दिया है.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि वो अगले वर्ल्ड कप तक पाकिस्तान क्रिकेट की सूरत बदलकर रख देंगे. अमेरिका दौरे पर गए इमरान खान ने कहा, 'वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद मैंने फैसला किया है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ठीक करूंगा. अगले वर्ल्ड कप में आप जो टीम देखेंगे वो एक प्रोफेशनल टीम होगी, मेरे ये शब्द आप याद रखिएगा. हम पाकिस्तान क्रिकेट का सिस्टम सही करेंगे और टैलेंटेड खिलाड़ी को पाकिस्तान की टीम में जगह मिलेगी.'

इमरान खान


पाकिस्तान की टीम में है गड़बड़!

इमरान खान का ये बयान पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर सीधे-सीधे सवाल खड़ा करता है. इमरान खान अपनी टीम को प्रोफेशनल बनाने की बात कह रहे हैं, तो सवाल ये है कि क्या अभी पाकिस्तान की टीम पेशेवर नहीं है. क्या उसकी टीम के खिलाड़ी गैर पेशेवर अंदाज में क्रिकेट खेल रहे हैं?

अजहर अली


पाकिस्तान की टीम में होने वाले हैं बड़े बदलाव
Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान की टीम में कई अहम बदलाव होने वाले हैं. इनमें सबसे बड़ा बदलाव है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने की योजना पर काम कर रहा है. हफ्ते के आखिर में पीसीबी की एक अहम बैठक है जिसमें इसपर फैसला लिया जा सकता है. खबरों की मानें तो टेस्ट में अजहर अली और असद शफीक में से किसी एक को कमान सौंपी जा सकती है.

टी20 वर्ल्ड कप तक संन्यास नहीं लेंगे एम एस धोनी, टीम इंडिया ने रोका!
First published: July 22, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...