लाइव टीवी

LIVE मैच में कमेंटेटर ने इमरान खान पर कसा तंज, कहा-कितने ही रेस्तरां से बाहर निकाल दिया गया होगा

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 3:39 PM IST
LIVE मैच में कमेंटेटर ने इमरान खान पर कसा तंज, कहा-कितने ही रेस्तरां से बाहर निकाल दिया गया होगा
इमरान खान की कप्तानी में ही पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. (फाइल फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के ब्रिसबेन (Brisbane) में खेले जा रहे पहले टेस्ट (Test) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने मजबूत बढ़त बना ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 3:39 PM IST
  • Share this:
ब्रिसबेन. ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) पर पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को काफी मुश्किल चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. टीम को पहले तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा, वहीं ब्रिसबेन (Brisbane) में खेले जा रहे दो मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भी हालत बहुत अच्छी नहीं दिख रही है. पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के 240 रन के जवाब में एक विकेट खोकर 312 रन बना लिए हैं. मेजबान टीम ने दूसरे ही दिन पाकिस्तान के खिलाफ 72 रन की बढ़त बना ली है. पाकिस्तान के लिए शाहीन शाह आफरीदी, नसीम शाह (Naseem Shah) और वापसी कर रहे इमरान खान (Imran Khan) जूनियर का गेंदबाजी आक्रमण अभी तक कोई कमाल नहीं दिखा सकी है.

अभ्यास मैच में लिए थे 5 विकेट
इमरान खान जूनियर (Imran Khan jr) ब्रिसबेन टेस्ट (Brisbane) की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए स्वाभाविक पसंद नहीं थे, लेकिन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पांच विकेट लेने का फायदा मिला. मगर इससे पहले कि ब्रिसबेन टेस्ट में गेंदबाजी का मौका मिलता, इमरान खान जूनियर को बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा. उन्होंने 17 गेंदों पर 5 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुए. हालांकि इमरान खान जूनियर अभ्यास मैच की अपनी कामयाबी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोहरा नहीं सके. इमरान खान जूनियर का नाम पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) से मिलता-जुलता है. इसे लेकर अनुभवी कमेंटेटर केरी ओ कीफी ने तंज कसा है.

cricket, cricket news, sports news, australia vs pakistan, australia cricket team, umpiring, bad umpiring, क्रिकेट, अंपायरिंग, अंपायर, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, ऑस्ट्रेलिया वस पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम, इमरान खान, imran khan
इमरान खान जूनियर ने ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पांच विकेट लिए थे. (फाइल फोटो)


तुम इमरान खान नहीं हो...
पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए केरी ओ कीफी ने कहा, 'मुझे आश्चर्य है कि इमरान खान जूनियर (Imran Khan) को पाकिस्तान के कितने रेस्तरांओं ने बाहर का रास्ता दिखाया होगा. क्योंकि उन्होंने इमरान खान के नाम पर बुकिंग कराई होगी और जब वह रेस्तरां पहुंचे तो स्टाफ कहता होगा कि तुम इमरान खान नहीं हो.' इस मैच में इमरान खान जूनियर सहित कोई भी पाकिस्तानी गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को मुश्किल में नहीं डाल सका. दूसरे दिन पाकिस्तान के लिए एकमात्र विकेट यासिर शाह ने हासिल की. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर जो बर्न्स को 97 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर पवेलियन भेज दिया.

 AUS vs PAK : क्रिकेट इतिहास की सबसे खराब अंपायरिंग, 21 नो-बॉल देखने में हुई बड़ी चूक! VIDEO

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को किया 'गलत' साबित, कर दिखाया ये चमत्कार!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर