वर्ल्ड कप फाइनल से ज्यादा भारत-पाकिस्तान मैच की एक गेंद कर रही है आईसीसी पर पैसों की बारिश

आईसीसी (icc) ने वर्ल्ड कप (cricket world cup) में इस्‍तेमाल सिक्के, गेंद और स्कोरकार्ड को नीलामी में रख दिया है, जिसमें भारत और पाकिस्तान (india vs pakistan) के मैच की गेंद पर बोली लगाई जा रही है

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 1:45 PM IST
वर्ल्ड कप फाइनल से ज्यादा भारत-पाकिस्तान मैच की एक गेंद कर रही है आईसीसी पर पैसों की बारिश
भारत और पाकिस्‍तान के मैच में इस्तेमाल की गई गेंद को दूसरे सबसे अधिक बेस प्राइस वाली चीज है
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 1:45 PM IST
वर्ल्ड कप (world cup) खत्म हुए करीब महीने भर बीत चुके हैं और अब टीम के बीच खेले गए मैचों की गेंद, टॉस का सिक्का आईसीसी पर पैसों की बारिश कर रहा है.  वर्ल्ड कप में इस्तेमाल की गई गेंद, टॉस के सिक्के और स्कोर कार्ड पर आईसीसी बोली लगा रहा है. जिसमें भारत और पाकिस्तान (india vs pakistan) के बीच हुए मुकाबले की गेंद आईसीसी (icc) को अच्छा मुनाफा करवाने वाली है.

नीलामी में फाइनल मैच के स्कोर कार्ड के बाद भारत और पाकिस्तान मैच की गेंद की ही सबसे अधिक बेस प्राइस है. फाइनल के स्कोर बोर्ड की बेस प्राइस 35 हजार रुपए के करीब है, जबकि भारत और पाकिस्तान मैच की गेंद की बेस प्राइस 25 हजार रुपए के करीब है.

वहीं ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल की गेंद  की बेस प्राइस नीलामी में 17 हजार रुपए के करीब रखी गई है.  वर्ल्ड कप की इन चीजों की पर ऑनलाइन बोली की आखिरी तारीख 15 अगस्त है.

 

श्रीलंका की डिमांड भी ज्यादा

भारत और श्रीलंका के मैच खेले गए मैच का टॉस काइन का बेस प्राइस भी अ‌धिक है. (फाइल फोटो)


इनके अलावा जिस टीम के मैच की गेंद और टॉस के सिक्के की बेस प्राइस सबसे अधिक रखी गई है, वह हैं श्रीलंकाई टीम. इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच और भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच का टॉस काइन का बेस प्राइस सात हजार रुपए के करीब रखा गया है. जो नीलामी में चौथी सबसे अधिक बेस प्राइस वाली चीज है.
Loading...

भारत और ऑस्ट्रेलिया के स्कोर कार्ड की बेस प्राइस तीन हजार रुपए के करीब है,जबकि भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच का टॉस काइन को भी तीन हजार रुपर वाले ही सलॉट में रखा गया है. वही बांग्लादेश और भारत के बीच मैच की गेंद को पांच हजार रुपए के सलॉट में रखा गया है.

अय्यर चौथे नंबर पर खेलेंगे तो पंत को होगा फायदा

मैदान पर विराट कोहली के 'पीछे' पड़े हैं रोहित शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...