लाइव टीवी

131 केएल राहुल से घिरे विराट कोहली, ICC ने दिया भारतीय कप्तान को ढूंढने का चैलेंज

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 7:38 PM IST
131 केएल राहुल से घिरे विराट कोहली, ICC ने दिया भारतीय कप्तान को ढूंढने का चैलेंज
विराट और केएल राहुल की फोटो पर आईसीसी ने फैंस से पूछा सवाल

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से क्रिकेट ठप हो गया है लेकिन आईसीसी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से फैंस का मनोरंजन कर रही है

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से क्रिकेट पूरी तरह से बंद हो गया है. हर सीरीज स्थगित या रद्द हो चुकी है. ऐसे में फैंस का मनोरंजन करने के लिए उनके फेवरेट खिलाड़ी सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ दिलचस्प पोस्ट कर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. बुधवार को आईसीसी ने भी कुछ ऐसा ही किया और उन्होंने क्रिकेट फैंस को एक चैलेंज दिया.

कोहली को ढूंढने का चैलेंज
आईसीसी ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर 132 तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें 131 केएल राहुल (KL Rahul) थे और उनके बीच कहीं विराट कोहली की तस्वीर थी. आईसीसी ने फैंस को चैलेंज दिया कि इतने सारे केएल राहुल के बीच विराट कोहली को ढूंढ कर दिखाइए. शुरुआत में कई फैंस ने इसे अप्रैल फूल के तौर पर एक प्रैंक समझा लेकिन आईसीसी ने उसमें विराट कोहली की फोटो भी जोड़ी हुई थी.








 




View this post on Instagram




 

👥📸 Can you spot Virat Kohli in this sea of KL Rahuls? 😀


A post shared by ICC (@icc) on






बता दें आईसीसी की इस पोस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल को पहचान पाना बेहद मुश्किल पेश आ रही है क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी बिलकुल एक जैसी दाढ़ी रखते हैं. हेलमेट में कई बार दोनों खिलाड़ियों की शक्ल भी मेल खाती है.

आईसीसी को किया नीशम ने ट्रोल
केएल राहुल और विराट कोहली को लेकर दिए इस चैलेंज पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने आईसीसी को ही ट्रोल कर दिया. इस पोस्ट को देख नीशम खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने आईसीसी को ट्रोल करते हुए लिखा, 'आप सच में रास्ता भटक गए हैं.' जिमी नीशम के इस कमेंट पर केएल राहुल ने भी प्रतिक्रिया देते हुए हंसने की इमोजी पोस्ट की.

बता दें इन दिनों सभी क्रिकेटर घर पर आराम कर रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से सभी सीरीज रद्द हो चुकी हैं, वहीं कई आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट्स पर भी तलवार लटक रही है.

पत्नी और बेटी के सामने पूछा गया बेडरूम से जुड़ा सवाल, बटलर की बोलती हुई बंद

धोनी के भविष्‍य पर इस दिग्‍गज ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 7:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading