मैनचेस्टर के रेस्तरां में अफगानिस्तान की टीम के खिलाड़ियों की झड़प, वीडियो थी वजह!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अफगानिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 150 रनों से हार गई लेकिन इस मैच से पहले अफगानी खिलाड़ियों की एक रेस्तरां में झड़प की खबर सामने आई है

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 11:03 PM IST
मैनचेस्टर के रेस्तरां में अफगानिस्तान की टीम के खिलाड़ियों की झड़प, वीडियो थी वजह!
मैनचेस्टर के रेस्तरां में अफगानिस्तान की टीम के खिलाड़ियों की झड़प
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 11:03 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अफगानिस्तान का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. वो अपने सभी 5 मैच हारी है और अंक तालिका में सबसे नीचे है. मंगलवार को अफगानी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 150 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस निराशाजनक प्रदर्शन के बीच एक और खबर है कि अफगानिस्तान के खिलाड़ी मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में कुछ लोगों से भिड़ गए.

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुए विवाद के बाद पुलिस को बुलाना पड़ा. बीबीसी के अनुसार, रेस्तरां में एक व्यक्ति टीम का वीडियो बना रहा था जिसका एक खिलाड़ी ने विरोध किया. मैनचेस्टर पुलिस ने बताया , 'रात को 11.15 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे. मामले में कोई चोटिल नहीं हुआ और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. पूछताछ जारी है.



इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी हार
सोमवार को रेस्तरां में हुई घटना के बाद मंगलवार का दिन अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के लिए अच्छा नहीं गया. इंग्लैंड ने ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेले गए मैच में अफगानिस्तान को 150 रनों से हरा दिया. इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के सामने 398 रनों की चुनौती रखी थी जिसे अफगानी टीम हासिल नहीं कर पाई और 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 247 रन ही बना सकी.

ऑयन मॉर्गन ने खेली तूफानी पारी


इंग्लैंड ने कप्तान ऑयन मॉर्गन के 148, जो रूट के 88 और जॉनी बेयरस्टो के 90 रनों के दम पर 50 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 397 रन बनाए. ये इस विश्व कप में किसी भी टीम का बेस्ट स्कोर है. मॉर्गन ने 72 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा 17 छक्के मारे. इसी के साथ मॉर्गन ने एक वनडे मैच में सबसे ज्यादा छक्के मारने का रिकार्ड भी अपने नाम भी किया. उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

ICC World Cup : ऑयन मॉर्गन का वर्ल्ड रिकॉर्ड, '17 गेंदों पर जड़े 102 रन'
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...