पाकिस्तान के खिलाड़ी ने की लाइव मैच में बदतमीजी, अफगानिस्तान के बल्लेबाज ने कहा...चल-चल निकल!

ब्रिस्टल में अफगानिस्तान के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान ने बेहद खराब बल्लेबाजी की और उसके बाद मैदान पर स्लेजिंग की कोशिश की

News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 9:09 PM IST
पाकिस्तान के खिलाड़ी ने की लाइव मैच में बदतमीजी, अफगानिस्तान के बल्लेबाज ने कहा...चल-चल निकल!
पाकिस्तान के खिलाड़ी ने की लाइव मैच में बदतमीजी, अफगानिस्तान के बल्लेबाज ने कहा...चल-चल निकल!
News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 9:09 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की टीम बेहद मुश्किलों में दिख रही है. अफगानिस्तान के खिलाफ ब्रिस्टल में खेले गए प्रैक्टिस मैच में उसके बल्लेबाजों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया वो 50 ओवर भी नहीं खेल पाई, उसके बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने मैदान पर ऐसी हरकत की जो कोई भी विरोधी टीम बर्दाश्त नहीं करेगी. ब्रिस्टल में खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अफगानिस्तानी बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजाई से बदतमीजी की. हालांकि अफगानी बल्लेबाज भी चुप नही रहे और उन्होंने करारा पलटवार किया.

मैदान पर अफरीदी की बदतमीजी


पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने चौथे ओवर में हजरतुल्लाह जजाई से बदतमीजी की. दरअसल जजाई ने शाहीन अफरीदी की लगातार 3 गेंदों पर चौके जड़ दिए. इसके बाद उन्होंने अगली गेंद फेंकी और जजाई ने उसे आराम से खेल दिया. शाहीन अफरीदी ने हजरतुल्लाह जजाई को कुछ कहा, जिससे वो भड़क गए. उन्होंने अफरीदी को हाथों से इशारा करते हुए गेंदबाजी करने के लिए कहा.

अफरीदी की इस हरकत के बाद जजाई ने उनकी दो और गेंदों पर चौके जड़ दिए. अफरीदी के ओवर में जजाई ने पांच चौके लगाए. हद तो तब हो गई जब पिटने के बावजूद अफरीदी की हेकड़ी नहीं गई. अफरीदी ने आखिरी गेंद फेंकने के बाद भी जजाई को कुछ कहा, उन्होंने एक बार फिर पाकिस्तानी गेंदबाज को अपना रास्ता नापने को कहा. इसके बाद अंपायर ने पूरा मामला शांत कराया.

हजरतुल्लाह जजाई


पाकिस्तान की खराब बल्लेबाजी
इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया. ब्रिस्टल के मैदान पर पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 50 ओवर भी नहीं टिक पाई. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 47.5 ओवर में ही ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान की टीम ने सिर्फ 262 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने शतक लगाया, उन्होंने 112 रनों की पारी खेली, लेकिन दूसरे बल्लेबाज कुछ नहीं कर पाए. शोएब मलिक ने 44 रन बनाए लेकिन दूसरे बल्लेबाज अपने विकेट फेंकते दिखाई दिये.
Loading...

सरफराज अहमद


अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने पाकिस्तानी टीम को कई मौके भी दिए. स्टंपिंग से लेकर कई कैच छूटे लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान के बल्लेबाज 50 ओवर तक नहीं टिक पाए. अफगानिस्तान के स्पिनर मोहम्मद नबी ने पाकिस्तान के खिलाफ 3 और राशिद खान न दो विकेट निकाले. वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की इस तरह की बल्लेबाजी ने उसके फैंस के माथे पर चिंता की लकीर जरूर पैदा कर दी होगी.

ये भी पढ़ें
वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन के साथ हादसा, अस्पताल ले जाया गया
वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों का ध्यान ना भटके, इसलिए पीसीबी ने जारी की नई पॉलिसी 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...