प्रैक्टिस कर रहा था ये बल्लेबाज, अचानक वर्ल्ड कप टीम से किया गया बाहर!

अफगानिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद अनफिट नहीं हैं, बल्कि उन्हें टीम से बाहर किया गया है


Updated: June 7, 2019, 5:58 PM IST
प्रैक्टिस कर रहा था ये बल्लेबाज, अचानक वर्ल्ड कप टीम से किया गया बाहर!
अफगानिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद अनफिट नहीं हैं, बल्कि उन्हें टीम से बाहर किया गया है

Updated: June 7, 2019, 5:58 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में एक बड़ा विवाद सामने आया है. ये विवाद अफगानिस्तान की टीम से जुड़ा है. खबरों के मुताबिक इस टीम के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद को चोट नहीं लगी है, बल्कि उन्हें टीम से बाहर निकाला गया है. खबरें थी कि मोहम्मद शहजाद के घुटने में चोट लग गई है, जिसकी वजह से वो वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं लेकिन सूत्रों के मुताबिक सामने आया है कि शहजाद पूरी तरह फिट हैं और वो न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए प्रैक्टिस भी कर रहे थे लेकिन अचानक उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया.

शहजाद के बाहर होने की वजह


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोहम्मद शहजाद अफगानिस्तान का कप्तान बदले जाने से खुश नहीं थे. दरअसल वर्ल्ड कप से पहले असगर अफगान की जगह गुलबदीन नईब को अफगानी टीम का कप्तान बना दिया गया था जिससे कई खिलाड़ी नाखुश थे. इन नाखुश खिलाड़ियों में मोहम्मद शहजाद भी शामिल थे. माना जा रहा है कि शहजाद पर इसी नाखुशी की गाज गिरी है. वैसे मोहम्मद शहजाद के अलावा राशिद खान और मोहम्मद नबी ने भी असगर अफगान को कप्तानी से हटाए जाने का विरोध किया था.

शहजाद ने मारा था कप्तान को थप्पड़

आपको बता दें अफगानी विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. श्रीलंका के खिलाफ जब मैच बारिश के चलते रुका था तो उसके बाद शहजाद अपने ही अंदाज में मस्ती करते दिखे थे. शहजाद एक गाने पर राशिद खान और गुलबदीन नईब के साथ डांस कर रहे थे तभी उन्होंने अचानक अफगानी कप्तान नईब को थप्पड़ मारा और उन्हें हटने को कहा. शहजाद का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. पहले तो ये बात मजाक लग रही थी लेकिन अब शहजाद के टीम से बाहर होने के बाद ये मामला संगीन लग रहा है.

आपको बता दें मोहम्मद शहजाद को 84 वनडे मैच का अनुभव है, जिसमें उनके नाम 6 शतक और 14 अर्धशतक हैं. शहजाद का स्ट्राइक रेट 90 के करीब है, ऐसे में उनके वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अफगानिस्तान को एक अनुभवी खिलाड़ी की कमी जरूर खलेगी.

यह भी पढ़ें- 
Loading...

धोनी के घर में हुई चोरी, ये सारा सामान ले उड़े चोर

वेस्टइंडीज ने दी एम एस धोनी को 'चुनौती', देखकर दंग रह गए फैंस और दिग्गज!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...