वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की मदद कर रहे हैं सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, देखिए Video

वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की मदद कर रहे हैं सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, देखिए Video
भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी गेंदों से किया इंग्लैंड को परेशान, देखिए Video

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड को अपना अगला मुकाबला मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया से खेलना है लेकिन 30 जून को उसकी टक्कर इंडिया से है

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2019, 11:13 PM IST
  • Share this:
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अगले कुछ दिन मेजबान इंग्लैंड के लिए बेहद अहम हैं. पहले पाकिस्तान और उसके बाद श्रीलंका के बाद हार से उसके सेमीफाइनल में पहुंचने के समीकरण बिगड़ से गए हैं. अब उसे अपने अगले तीनों मैच ऑस्ट्रेलिया, टीम इंडिया और न्यूजीलैंड से खेलने हैं, जो इस वर्ल्ड कप में जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही हैं. मंगलवार को इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी जिससे पहले उसके बल्लेबाज लॉर्ड्स के मैदान पर पसीना बहाते नजर आए. हालांकि इस प्रैक्टिस सेशन के दौरान उन्हें सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी गेंदों से परेशान कर दिया.

अर्जुन ने किया रूट को परेशान
आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड ने नेट्स पर अर्जुन तेंदुलकर से गेंदबाजी कराई. अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लिश टीम को मिचेल स्टार्क जैसे गेंदबाज के खिलाफ मुकाबला करना है, ऐसे में इंग्लैंड के बल्लेबाज अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों का सामना करते दिखे. अर्जुन तेंदुलकर ने नेट्स पर शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने जो रूट को अपनी गेंदों से परेशान भी किया.
नेट्स प्रैक्टिस के दौरान अर्जुन तेंदुलकर और सकलैन मुश्ताक
गेंद से वाहवाही लूट रहे हैं अर्जुनआपको बता दें हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने इंग्लैंड में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की ओर से खेलते हुए सरे सेकंड इलेवन के बल्लेबाज को बोल्ड किया था, जिसके बाद उनकी हर ओर तारीफ होने लगी थी.




ओवर की दूसरी गेंद पर दाएं हाथ के बल्लेबाज ने उनकी गेंद को डिफेंड करने की कोशिश की थी लेकिन वह नाकाम रहे और गेंद मिडिल स्टंप पर जा लगी. अर्जुन ने यह गेंद काफी तेज गति से की थी. अर्जुन तेंदुलकर की इस शानदार गेंद को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने शेयर किया और यह जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

AFG के खिलाफ आखिरी ओवर्स में धोनी ने संभाल ली थी कप्तानी

अफगान स्पिनरों ने छुड़ाए छक्‍के, धोनी ने खेला टेस्‍ट मैच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज