Home /News /sports /

ICC World Cup: साथ ना देने के लिए बांग्लादेशी कप्तान ने शाकिब से मांगी माफी

ICC World Cup: साथ ना देने के लिए बांग्लादेशी कप्तान ने शाकिब से मांगी माफी

शाकिब ने आठ मैचों की आठ पारियों में कुल 606 रन बनाए.

शाकिब ने आठ मैचों की आठ पारियों में कुल 606 रन बनाए.

शाकिब ने ना सिर्फ बल्‍ले से, बल्कि गेंद से भी कमाल किया और टीम मैदान पर उनका साथ नहीं दे पाई, जिसके लिए कप्तान ने उनसे माफी मांगी

    इस विश्व कप में बांग्लादेश का सफर खत्म हो गया है. जिसके बाद बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा ने शाकिब अल हसन से माफी मांगी. इस टूर्नामेंट  में शाकिब अल हसन का प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई. लेकिन बाकी टीम से उन्हें मैदान पर उतना सहयोग नहीं मिल पाया.  कप्तान मुर्तजा ने भी इस बात को माना और इसके लिए उनसे माफी भी मांगी.

    बांग्लादेश को ग्रुप के उनके आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान ने 94 रनों से मात दी थी. जिसमें शाकिब ने अकेले 64 रन बनाए थे. इसी के साथ आठ मैचों की आठ पारियों में कुल 606 रनों के साथ इस विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए. इस विश्व कप में उन्होंने दो शतक और पांच अर्धशतक जड‍़े.

    गेंद से भी किया कमाल

    शाकिब अल हसन


    शाकिब ने ना सिर्फ बल्‍ले से, बल्कि गेंद से भी कमाल किया.आठ मैचों में उन्होंने कुल 11 विकेट लिए.  पाकिस्ताान  से मैच हारने के बाद मुर्तजा ने कहा कि शाकिब ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन बाकी टीम उनका पूरा साथ नहीं दे पाई. मुर्तजा ने कहा कि शाकिब ने आखिरी के दो मैचों में बेहतरीन खेल दिखाया, लेकिन हम पार्टनरशिप नहीं कर पाए. हम लक्ष्य के काफी करीब थे. भारत और पाकिस्तान दोनों के खिलाफ हमने कड़ी चुनौती दी और अच्छी साझेदारी न होने के कारण काफी करीब आने के बाद भी मैच हाथ से निकल गया. मुर्तजा ने कहा कि इसके लिए वह शाकिब से माफी मांगने चाहते हैं, क्याेंकि हम अगर थोड़ा और आगे आकर मेहनत करते तो परिणाम कुछ और हो सकते थे.

    बड़े मैचों में अच्छी नहीं थी फील्डिंग 

    मुर्तजा ने कहा कि बड़े मैचों में हमारी फील्डिंग भी अच्छी नहीं थी, जिससे नुकसान भी काफी हुआ. मुर्तजा ने कहा कि विश्व कप में टीम के ऐसे प्रदर्शन से वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं, क्योंकि वह अपने अभियान का अंत इससे भी अच्छा कर सकते थे.

    लसित मलिंगा गले मिलने आए तो पंड्या ने तोंद को लेकर उड़ाया मजाक, धूम मचा रहा है वीडियो

    World Cup: बाल कटवाते हुए इस क्रिकेटर को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, आंखों में आ गए खुशी के आंसू!

    Tags: Bangladesh National Cricket Team, ICC Cricket World Cup 2019, Mashrafe Mortaza, Shakib Al Hasan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर