क्रिकेट वर्ल्ड कप में बड़ा हादसा, खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद...नहीं पहना था हेलमेट!

ICC Cricket World Cup 2019 के 31वें मैच में अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टक्कर होनी है, इस मुकाबले से पहले एक बड़े खिलाड़ी के सिर पर चोट लग गई है

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:37 PM IST
क्रिकेट वर्ल्ड कप में बड़ा हादसा, खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद...नहीं पहना था हेलमेट!
स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन के सिर पर गेंद लगी
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:37 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में एक और खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन के सिर पर गेंद लग गई है और उन्हें चोट आई है. जब मेहदी हसन के सिर पर गेंद लगी तो वो इंटरव्यू दे रहे थे. इंटरव्यू देते हुए अचानक मेहदी हसन के सिर पर गेंद लग गई और वो चोटिल हो गए. हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये चोट कितनी गहरी है.

गेंद लगते ही गिर पड़े मेहदी

अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश को साउथैंप्टन में मैच खेलना है, जिसके लिए वो रविवार को प्रैक्टिस कर रहे थे. वहीं मेहदी हसन मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान मशरफे मोर्ताजा की गेंद पर शब्बीर रहमान ने हवा में शॉट खेला और गेंद मेहदी हसन के सिर पर जा लगी. गेंद सिर पर लगते ही मेहदी हसन नीचे गिर पड़े. हालांकि वो तुरंत उठे और बल्लेबाजी करने जाने लगे, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. बांग्लादेश क्रिकेट मीडिया के मैनेजर ने जानकारी दी कि मेहदी हसन की चोट की जांच हो रही है, हालांकि वो किसी खतरे में नहीं हैं.

मेहदी हसन विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए


चोटों से परेशान बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम पहले से ही खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पिछले मैच में मोहम्मद सैफुद्दीन और मोसद्दक हुसैन चोटिल हो गए थे जबकि मुश्फिकुर रहीम, तमीम इकबाल और मशरफे मुर्तजा पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं. अब अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मेहदी हसन भी चोटिल हो गए हैं जो उनके अहम खिलाड़ी हैं.

मेहदी किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ लोअर ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. इस टूर्नामेंट में मेहदी हसन ने 5 विकेट लिए हैं. वो ऑफ स्पिनर होने के बावजूद कभी-कभी ओपनिंग गेंदबाजी भी करते हैं.
Loading...

AFG के खिलाफ आखिरी ओवर्स में धोनी ने संभाल ली थी कप्तानी

अफगान स्पिनरों ने छुड़ाए छक्‍के, धोनी ने खेला टेस्‍ट मैच
First published: June 23, 2019, 9:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...