पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन, धोनी की टीम ने दी ये सफाई

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के 17वें मैच में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने 41 रनों से हरा दिया, इस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे!

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:27 PM IST
पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन, धोनी की टीम ने दी ये सफाई
पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन, वीडियो वायरल
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 8:27 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. सरफराज अहमद की टीम इंग्लैंड से जीतने के अलावा कुछ खास नहीं कर पाई है. उसे पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार झेलनी पड़ी और उसके बाद बुधवार को ऑस्ट्रेलिया ने भी पाकिस्तान को हरा दिया. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान एक बेहद ही दिलचस्प वाकया देखने को मिला. पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में एक समर्थक वहाब रियाज के आउट होने पर काफी दुखी नजर आया.

इस वीडियो को एक फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर पूछा कि एक चेन्नई सुपरकिंग्स का फैन आखिर पाकिस्तान को क्यों सपोर्ट कर रहा है? इस पर चेन्नई सुपरकिंग्स का जवाब आया कि 'लगता है ये चेन्नई सुपरकिंग्स के पाकिस्तानी फैंस हैं.' कई लोगों ने इस पर कमेंट किए और चेन्नई सुपरकिंग्स को दुनिया की सबसे पॉपुलर टीम बताया.







पाकिस्तान की हार
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के 17वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 रनों से हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया से मिले 308 रनों के लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तानी टीम 45.4 ओवर में 266 पर ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान के लिए इमाम उल हक ने 53, मोहम्मद हफीज ने 46, वहाब रियाज ने 45 रन बनाए. कप्तान सरफराज अहमद ने भी 40 रनों की पारी खेली लेकिन उनकी टीम 266 रनों पर सिमट गई.

आउट होकर जाते बाबर आजम


ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो रहे डेविड वॉर्नर, जिन्होंने 107 रनों की पारी खेली. वॉर्नर के अलावा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने 82 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा पैट कमिंस ने 3 विकेट लिए. स्टार्क और रिचर्डसन ने 2-2 विकेट लिए. कूल्टर नाइल और फिंच ने 1-1 विकेट हासिल किया.

ये भी पढ़ें:

वर्ल्‍ड कप में पंत को लेकर विवाद, टीम से भिड़े सलेक्टर्स!

भारत के कोच रवि शास्‍त्री और उनकी टीम के लिए खुशखबरी
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...