स्टीव स्मिथ ने लिया बेइज्जती का बदला, गेंदबाजों को जमकर 'पीटा'

साउथैंप्टन में इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्मअप मैच में स्टीवन स्मिथ को स्थानीय फैंस ने चीटर-चीटर कहा जिसके बाद उन्होंने शानदार सेंचुरी लगाई

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:13 PM IST
स्टीव स्मिथ ने लिया बेइज्जती का बदला, गेंदबाजों को जमकर 'पीटा'
स्टीवन स्मिथ
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 8:13 PM IST
ICC Cricket World Cup 2019 से पहले खेले जा रहे वॉर्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ की लाइव मैच में बेइज्जती की गई. इंग्लैंड के फैंस ने उन्हें मैदान पर बेईमान कहकर पुकारा, लेकिन स्मिथ पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने अपने ही अंदाज में सैकड़ों फैंस से अपनी बेइज्जती का बदला लिया. स्टीवन स्मिथ ने वॉर्मअप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक जड़ा. स्मिथ ने 102 गेंदों में 116 रनों की पारी खेली. उनका स्ट्राइक रेट 113.73 रहा.

स्मिथ की जबर्दस्त पारी
स्टीवन स्मिथ ने डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद क्रीज पर कदम रखा, जैसे ही वो पैवेलियन से बाहर आए, साउथैंप्टन में मौजूद इंग्लैंड के फैंस ने उन्हें चीटर-चीटर कहना शुरू कर दिया. स्मिथ ने इन सभी चीजों को दरकिनार कर दिया और उसके बाद वो इंग्लैंड के गेंदबाजों पर टूट पड़े. स्टीवन स्मिथ ने 52 गेंदों में अपनी हाफसेंचुरी पूरी की और इसके बाद 94 गेंदों में उन्होंने सेंचुरी जड़ी. डेथ ओवर्स में वो इंग्लैंड के गेंदबाजों पर जमकर बरसे. आखिरी 5 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने 52 रन जोड़े.

स्टीवन स्मिथ


वॉर्नर का भी उड़ा मजाक?
सिर्फ स्मिथ ही नहीं डेविड वॉर्नर के खिलाफ भी फैंस ने जमकर नारेबाजी की. डेविड वॉर्नर जब बल्‍लेबाजी कर रहे थे तब एक फैन ने जोर से कहा, 'वॉर्नर धोखेबाज बाहर निकल जाओ.' इसके बाद जब स्मिथ मैदान में आए तब भी इसी तरह की बातें कही गई. इन दोनों के खिलाफ इंग्‍लैंड के फैंस और बार्मी आर्मी ने नारेबाजी की. बार्मी आर्मी इंग्‍लैंड के फैंस का एक ग्रुप है. ये ग्रुप जहां भी इंग्‍लैंड की टीम खेलती है तो वहां जाता है.

बता दें कि स्मिथ और वॉर्नर को पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्‍ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने का दोषी पाया गया था. उनके साथ ही सलामी बल्‍लेबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट भी इस जुर्म में शामिल थे. तीनों को एक साल के लिए क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया था. अपनी गलती को ऑस्ट्रेलिया के तीनों खिलाड़ियों ने कबूल किया था और माफी मांगी थी लेकिन इंग्लैंड के फैंस ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाने के लिए डेविड वॉर्नर और स्मिथ को निशाना बना रहे हैं.
ICC Cricket World Cup 2019: पिच अच्छी नहीं होगी तो इंग्लैंड में रन नहीं बनाएंगे विराट-धवन और रोहित शर्मा!
इंग्‍लैंड के खिलाड़ी का खुलासा- गेंद से छेड़छाड़ करते थे
इंग्‍लैंड को बड़ी चोट, 42 साल का खिलाड़ी बना संकटमोचक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...