ICC Cricket World Cup 2019: बीच मैदान में जो रूट की नाक से निकला खून, रुक गया मैच

चेस्टर ली स्ट्रीट में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मुकाबले का विजेता सेमीफाइनल में जगह बना लेगा, वहीं हारने वाली टीम की मुसीबत बढ़ जाएगी

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 5:50 PM IST
ICC Cricket World Cup 2019: बीच मैदान में जो रूट की नाक से निकला खून, रुक गया मैच
बीच मैदान में जो रूट की नाक से निकला खून, रुक गया मैच
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 5:50 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मुकाबले के दौरान उस वक्त सभी फैंस की सांसें थम गई जब इंग्लिश बल्लेबाज जो रूट की नाक से अचानक खून निकलने लगा. ये घटना मैच के 26वें ओवर में हुई, उस वक्त जो रूट और जॉनी बेयरस्टो बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी रूट की नाक से अचानकर खून बहने लगा, जिसके बाद खेल को कुछ समय के लिए रोक दिया गया.

इंग्लैंड के फिजियो मैदान पर आए और उन्होंने जो रूट का इलाज किया. हालांकि अच्छी बात ये रही कि जो रूट की नाक से निकल रहा खून तुरंत बंद हो गया. जो रूट की नाक से खून निकलने की वजह साफ नहीं हो पाई लेकिन इसके बाद भी उन्होंने खेलना जारी रखा.

जो रूट की नाक से निकला खून


जो रूट ने रचा इतिहास

आपको बता दें इस वर्ल्ड कप में जो रूट जबर्दस्त फॉर्म में हैं. जो रूट ने वर्ल्ड कप में 500 रन ठोक दिए हैं. उनसे पहले चार और बल्लेबाज 500 से ज्यादा रन ठोक चुके हैं. जो रूट इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी हैं जिसने वर्ल्ड कप में 500 रन बनाने का कारनामा किया है. रूट ने इस वर्ल्ड कप में 71.42 के औसत से रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 90 से ऊपर है और उनके नाम दो शतक भी हैं. हालांकि जो रूट न्यूजीलैंड के खिलाफ 31वें ओवर में बोल्ट की बाउंसर का शिकार हो गए. रूट ने 25 गेंदों में 24 रन बनाए.

स्कूप शॉट खेलते हुए जो रूट.


इंग्लैंड की शानदार बल्लेबाजी
Loading...

आपको बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड ने आक्रामक शुरुआत की. जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने 18.4 ओवर में 123 रन जोड़े. रॉय ने 61 गेदों में 60 रन बनाए. वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 95 गेंदों में शतक ठोका. ये उनके वर्ल्ड कप करियर का दूसरा शतक है. बेयरस्टो ने इंडिया के खिलाफ भी शतकीय पारी खेली थी. बता दें इंग्लैंड को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल करना जरूरी है.

ICC World Cup : तब सचिन-सहवाग-गंभीर पर उठाए थे सवाल, अब खुद के धीमेपन पर चुप क्यों हैं धोनी

धोनी की विदाई के लिए परफेक्ट प्लेटफॉर्म है वर्ल्ड कप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...