जडेजा पर सवाल उठाने के बाद अब मांजरेकर ने टीम इंडिया पर दिया अजीबोगरीब बयान, कोस रहे हैं फैंस!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर अपने बयानों और ट्वीट की वजह से विवादों में हैं

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 5:26 PM IST
जडेजा पर सवाल उठाने के बाद अब मांजरेकर ने टीम इंडिया पर दिया अजीबोगरीब बयान, कोस रहे हैं फैंस!
नहीं सुधरेंगे संजय मांजरेकर...अब इस बात पर कोस रहे हैं फैंस!
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 5:26 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में जगह बनाई है. भारत ने 9 में से 7 मैच जीतकर ग्रुप स्टेज में टॉप पोजिशन हासिल की और अब मंगलवार को भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी. भारतीय टीम के प्रदर्शन को हर ओर सराहा जा रहा है, क्योंकि उसने ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को बड़ी आसानी से हरा दिया. हालांकि पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए सबसे अच्छा नतीजा साउथ अफ्रीका का ऑस्ट्रेलिया को हराना रहा है.

संजय मांजरेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, 'भारत ने इस वर्ल्ड कप में अबतक 7 मैच जीते हैं, लेकिन उनका सबसे अच्छा नतीजा साउथ अफ्रीका का ऑस्ट्रेलिया को हराना रहा.'



संजय मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद फैंस भड़क गए और उन्होंने मांजरेकर के लिए डरपोक और फालतू बयान देने वाला इंसान बता डाला. फैंस ने बीसीसीआई और स्टार स्पोर्ट्स से संजय मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग की.





बयानों को लेकर विवादों में संजय मांजरेकर 
Loading...

संजय मांजरेकर अपने बयानों को लेकर खासे विवादों में हैं. संजय मांजरेकर ने बांग्लादेश और भारत के मुकाबले के दौरान भी रवींद्र जडेजा पर टिप्पणी कर डाली थी. बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान जब कमेंटेटर्स ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की राय रखी तो इस पर संजय मांजरेकर ने कहा कि मैं जडेजा जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करता जो कि थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं.



संजय मांजरेकर की ये बात जडेजा को खटक गई और उन्होंने संजय मांजरेकर को ट्वीट कर करारा जवाब दिया था. जडेजा ने कड़े शब्दों संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा, 'मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अब भी खेल रहा हूं. दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसकी इज्जत करना सीखो. मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली हैं.' धोनी की बल्लेबाजी के दौरान भी संजय मांजरेकर की कमेंट्री पर कई फैंस ने सवाल खड़े किए थे.

World Cup: पहले सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से, दूसरे में इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगी भिड़ंत

वर्ल्ड कप 2019: रोहित और राहुल ने रनों का पहाड़ खड़ा कर तोड़ डाले दिग्गजों के रिकॉर्ड
First published: July 7, 2019, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...