INDvNZ : धोनी के रन आउट पर इस अंपायर को भी नहीं हुआ अपनी आंखों पर विश्वास

धोनी रन आउट हो गए...ये स्वीकार कर पाना भारतीय और ‌उनके विदेशी फैंस के लिए ही नहीं, बल्कि अंपायर्स के लिए मुश्किल है

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 1:33 PM IST
INDvNZ : धोनी के रन आउट पर इस अंपायर को भी नहीं हुआ अपनी आंखों पर विश्वास
धोनी के रन आउट होते ही भारतीय टीम की जीत की उम्मीदें भी खत्म हो गई थी
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 1:33 PM IST
न्यूजीलैंड के हाथों हारकर भारतीय टीम का सफर इस विश्व कप में खत्म हो गया है. 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम के हाथों से जीत तो उसी समय निकल गई थी, जब रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल पांच रन के अंतर ही पवेलियन लौट गए. हालांकि एमएस धोनी और रवीन्द्र जडेजा ने 116 रन की साझेदारी कर जीत की उम्मीद को बनाया. जडेजा का विकेट गिरने पर टीम को झटका जरूर लगा. लेकिन धोनी उम्मीद बनकर क्रीज पर मौजूद थे. लेकिन 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर जो हुआ, उससे न सिर्फ टीम और देश बल्कि वहां मौजूद अंपायर भी हैरान रह गए.

किसी को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ. धोनी पलक झपकते ही बल्लेबाज को रन आउट और स्टंप करने में माहिर हैं.बाकी खिलाड़ियों को जो दूरी खाई सी नजर आती है. धोनी उसे पलक झपकते ही पार कर लेते हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया, जिससे हर किसी का मुंह खुले का खुला ही रह गया.





 


Loading...



View this post on Instagram




 

WHAT A MOMENT OF BRILLIANCE! Martin Guptill was 🔛🎯 to run out MS Dhoni and help send New Zealand to their second consecutive @cricketworldcup final! #CWC19 #Cricket #LoveCricket #RunOut #DirectHit #NewZealand #INDvNZ


A post shared by ICC (@icc) on






फग्युर्सन के 49वें ओवर की पहली गेंद पर धोनी ने छक्का लगाया और तीसरी गेंद पर लेग साइड पर खेला और एक रन पूरा किया. वो इस उम्मीद के साथ कि दूसरा रन पूरा लेंगे दौड़ पड़े , लेकिन वह सिर्फ एक दो इंच ही दूर थे कि मार्टिन गप्टिल का सीधा थ्रो लगा और इसी के साथ भारतीय टीम की उम्मीदें भी टूट गई. इस रन आउट से हर कोई हैरान था, लेकिन जो सबसे पहले हैरान हुआ, वो थे इंग्लैंड के अंपायर रिचर्ड केटलबोरो, जैसे ही गेंद ने विकेट को हिट किया, मैदान पर मौजूद इस इंग्लिश अंपायर का मुंह खुला का खुला ही रह गया.

इंग्लैंड के अंपायर भी धोनी को रन आउट होता देख चौंक गए थे


अंपायर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. अंपायर की इस प्रतिक्रिया से अंदाजा लगाय जा सकता है कि धोनी का कुछ इंच से रन आउट आम बात नहीं है.

इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, फोटो पोस्‍ट कर मारा ताना

टूट गया विराट कोहली का सपना, अपनी कप्तानी में अब कभी नहीं जीत पाएंगे वर्ल्ड कप!

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...